Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > रणबीर कपूर की 'संजू' ने किया अब यह कमाल, कमाई के मामले में बनाया नया रिकॉर्ड

रणबीर कपूर की 'संजू' ने किया अब यह कमाल, कमाई के मामले में बनाया नया रिकॉर्ड

रणबीर कपूर की संजू ने किया अब यह कमाल, कमाई के मामले में बनाया नया रिकॉर्ड

रणबीर कपूर की हाल में आई...Editor

रणबीर कपूर की हाल में आई फिल्म 'संजू' ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड कमाई की है. फिल्म ने सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' को भी कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है. सूंज कमाई के मामले में बॉलीवुड की अब तक की चौथी सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है. फिल्म को सिल्वर स्क्रीन पर आए लगभग तीन सप्ताह हो चुके हैं पर फिल्म अब भी सिनेमाघरों में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है.

323.39 करोड़ से अधिक की कमाई

राजकुमारी हिरानी निर्देशित इस फिल्म ने अब तक लगभग 323.39 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है. तीन सप्ताह बाद भी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है. संजू अब तक कमाई के मामले में चौथी सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है. बॉलीवुड फिल्म 'दंगल' ने 387.39 करोड़ की कमाई की थी जो सबसे अधिक है. वहीं 'पीके' ने 339.5 करोड़ रुपये की कमाई की. यह दूसरी सबसे अधिक कमाई वाली फिल्म थी. 'टाइगर जिन्दा है' फिल्म ने 339.16 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

संजय दत्त की जिन्दगी पर रौशनी डालती है संजू

संजू फिल्म संजय दत्त की जिन्दगी पर आधारित है. इस फिल्म में उनके बचपन से उन्हें सजा मिलने तक और इन परिस्थितियों से कैसे बाहर निकलते हैं इसकी पूरी कहानी दिखाई गई है. ये फिल्म संजय दत्त की जिन्दगी के कई ऐसे पहलुओं को भी दिखाती है जो लोग अब तक नहीं जानते थे. संजू फिल्म के जरिए राजकुमार हिरानी ने संजय दत्त की जिन्दगी के कई ऐसे पहलुओं जैसे ड्रग्स, महिलाओं से उनके संबंध, माता पिता व दोस्तों से उनके संबंध , उनके अंतरद्वंद आदि पर प्रकाश डालती है.

Tags:    
Share it
Top