Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > मणिकर्णिका पोस्टर : फिरंगियों को धूल चटाने दमदार लुक में आईं कंगना रनौत

मणिकर्णिका पोस्टर : फिरंगियों को धूल चटाने दमदार लुक में आईं कंगना रनौत

मणिकर्णिका पोस्टर : फिरंगियों को धूल चटाने दमदार लुक में आईं कंगना रनौत

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली...Editor

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत जल्द ही झांसी की रानी लक्ष्मी बाई पर आधारित फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' में नजर आने वाली हैं. स्वतंत्रता दिवस के मौके पर फिल्म मेकर्स ने इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज़ कर दिया है. इस पोस्टर में कंगना बहुत ही शानदार लुक में नजर आ रहीं हैं. कंगना एक योद्धा के रूप में जच रही हैं. उन्होंने अपनी पीठ पर अपने बेटे को भी बांधा हुआ है और फिरंगियों से लड़ती हुईं नजर रहीं हैं.

आज सुबह ही फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज़ किया गया और आज ही फिल्म का टीज़र भी रिलीज़ होने वाला है. कंगना के दमदार लुक को देखकर ही उनकी शानदार एक्टिंग का अंदाज़ा लगाया जा सकता है. कंगना की ये फिल्म मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. इस फिल्म में कंगना के अलावा अंकिता लोखंडे, सोनू सूद, अतुल कुलकर्णी और जिशु सेनगुप्ता जैसे और भी सितारे नजर आने वाले हैं. टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे तो इस फिल्म से ही बॉलीवुड में डेब्यू कर रहीं हैं.

फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' को पहले इसी साल अप्रैल महीने में रिलीज़ किया जाना था लेकिन फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम पूरा नहीं हो पाया था जिसके चलते इस फिल्म की रिलीज़ डेट टाल दी गई थी. कंगना ने इस फिल्म के लिए काफी ज्यादा मेहनत की है. उन्होंने घुड़सवारी से लेकर तलवारबाजी तक सब कुछ सीखा है. डायरेक्टर कृष द्वारा निर्देशित ये फिल्म 25 जनवरी 2019 में रिलीज़ होगी.

Tags:    
Share it
Top