Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > इस एक्ट्रेस ने बिना ब्लाउज़ के ही पहन ली साड़ी, साफ़ दिखे प्राइवेट पार्ट्स

इस एक्ट्रेस ने बिना ब्लाउज़ के ही पहन ली साड़ी, साफ़ दिखे प्राइवेट पार्ट्स

इस एक्ट्रेस ने बिना ब्लाउज़ के ही पहन ली साड़ी, साफ़ दिखे प्राइवेट पार्ट्स

फिल्म 'कहो न प्यार है' के जरिए...Editor

फिल्म 'कहो न प्यार है' के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली मशहूर अदाकारा अमीषा पटेल इन दिनों भले ही परदे सो दूर हो लेकिन वो सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. अमीषा ने हाल ही में एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बोल्ड लुक में तस्वीर शेयर कर सभी को हैरान कर दिया है.

इस बार तो अमीषा ने ब्लैक कलर की बिकिनी में अपना किलर फिगर दिखाया है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं अमीषा ने ब्लैक कलर की बिकिनी पहनी है जिसमे उन्होंने लेटकर हॉट पोज़ दिए हैं. अमीषा की इस तस्वीर पर उनके कुछ फैंस ने तारीफों भरे कमैंट्स किये हैं लेकिन कुछ लोगों ने अमीषा के इस फोटो पर भद्दे-भद्दे कमेंट कर उनके साथ रात बिताने तक की बात कह दी.

उनकी लाल साड़ी में भी एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमे अमीषा ने बिना ब्लाउज़ पहने ही साड़ी पहनी हैं. इसके अलावा अमीषा ने एक और फोटो शेयर की है जिसमे वो रेड ड्रेस में नजर आ रही है. इस शार्ट ड्रेस में अमीषा के क्लीवेज साफ़ तौर से दिखाई दें रहे हैं. अमीषा ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- have a red hot weekend evryone... सोशल मीडिया पर अमीषा की सभी फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं.

Tags:    
Share it
Top