Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > कटरीना कैफ ने सीखना शुरू किया संगीत, हारमोनियम लेकर कर रहीं रियाज

कटरीना कैफ ने सीखना शुरू किया संगीत, हारमोनियम लेकर कर रहीं रियाज

कटरीना कैफ ने सीखना शुरू किया संगीत, हारमोनियम लेकर कर रहीं रियाज

शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' का...Editor

शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' का ट्रेलर आज रिलीज होने वाला है । इस फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ नजर आएंगी । कटरीना कैफ इसके अलावा फिल्म 'भारत' में भी लीड रोल प्ले कर रही हैं । कटरीना ने फिल्म की तैयारियां शुरू कर दी हैं ।

हाल ही में कटरीना कैफ की एक फाेटो सामने आई है । फोटो में कटरीना हारमोनियम के साथ संगीत का रियाज कर रही हैं । फोटो से साफ जाहिर है कि कटरीना फिल्म में एक सिंगर का रोल प्ले करेंगी । बता दें कि ये वही फिल्म है जिसमें पहले प्रियंका चोपड़ा को लीड रोल के तौर पर लिया गया था ।

कुछ समय के बाद उन्होंने फिल्म छोड़ दी थी । इसके चलते सलमान खान ने कटरीना को फिल्म में ले लिया था । बता दें कि कटरीना और सलमान ने इससे पहले 'एक था टाइगर' और 'टाइगर जिंदा है' जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं । फैंस को लग रहा है कि ये फिल्म भी हिट होगी ।

इसके अलावा कटरीना, आमिर खान के साथ 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में नजर आएंगी। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था । फिल्म में कटरीना, सुरैया का किरदार निभा रही हैं । फिल्म के पोस्टर में भी कटरीना कैफ जबरदस्त लुक में नजर आ रही हैं ।

खबर है कि भारत में ही ये फिल्म 5000 स्क्रीन्स के साथ रिलीज होगी। फिल्म को यशराज बैनर 3डी और आईमैक्स में भी रिलीज करेगा। यशराज बैनर की यह फिल्म भारी भरकम बजट पर तैयार हो रही है । अपने लोकेशन और वीएफएक्स की वजह से फिल्म का बजट 210 करोड़ का बन चुका है।

Tags:    
Share it
Top