Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > दीपिका की शादी की रस्में हुई शुरू, दुल्हन की झलक हुई वायरल

दीपिका की शादी की रस्में हुई शुरू, दुल्हन की झलक हुई वायरल

दीपिका की शादी की रस्में हुई शुरू, दुल्हन की झलक हुई वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका...Editor

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी शादी की तैयारियों में जुटी हुईं हैं. दीपिका जल्द ही रणवीर सिंह से शादी करने जा रहीं हैं. इस कपल की शादी इसी महीने 14 और 15 नवंबर को होने जा रही है. हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमे देखकर ये जाहिर हो रहा है कि दीपिका की शादी की रस्मे शुरू हो गई हैं. दीपिका की शादी की शुरुआत एक पूजा से शुरू हुई और इस पूजा की तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है.

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं दीपिका ने सैफ्रॉन (केसरिया) रंग का सूट पहना है जिसमे वो बेहद शेयर की है. ये पूजा आज यानि शुक्रवार को हुई है जिसमे दीपिका पादुकोण बेहद खुश दिखाई दे रही हैं. शलीना ने फोटो शेयर कर कैप्शन देते हुए लिखा, 'बहुत सारा प्यार.... मैं तुम्हारे लिए बेहद खुश हूं. मैं अब और इंतजार नहीं कर सकती. तुम्हें दुनिया की सारी खुशियां मिलनी चाहिए.'

उन्होंने एक और तस्वीर शेयर की है जिसमें दीपिका पादुकोण पूजा करती हुई दिख रही हैं. इस पूजा में दीपिका ने सभ्यसाची का नारंगी रंग का सूट पहना हुआ है. दीपिका अपने दोस्तों के साथ फोटो खिंचवाती हुई काफी स्माइल कर रही थी. आपको बता दें पिछले काफी समय से दीपिका और रणवीर की शादी को लेकर फैन्स और मीडिया द्वारा अटकले लगाई जा रही और इन अटकलों पर तब विराम लगा जब 21 अक्टूबर को दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की घोषणा कर डाली.

Tags:    
Share it
Top