Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > रणवीर सिंह ने 'सिंबा' की सक्सेस पार्टी में जमकर मचाया धमाल

रणवीर सिंह ने 'सिंबा' की सक्सेस पार्टी में जमकर मचाया धमाल

रणवीर सिंह ने सिंबा की सक्सेस पार्टी में जमकर मचाया धमाल

रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह की...Editor

रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह की फिल्म 'सिंबा' ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रखा है. इस फिल्म की सफलता से खुश टीम ने एक सक्सेस पार्टी रखी. इस पार्टी में बॉलीवुड के कई बड़े चेहरे भी फिल्म की कास्ट के साथ मस्ती करते नजर आए. फिल्म के लीड एक्टर रणवीर सिंह ने इस पार्टी में जमकर डांस और मस्ती की. इस इवेंट के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. रणवीर सिंह की इस पार्टी में उनकी पत्नी और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी पहुंचीं.

सेलिब्रेटी फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम पर इस पार्टी के धमाकेदार वीडियोज शेयर किए हैं जिसमें रणवीर सिंह सोनू सूद और रोहित शेट्टी के साथ बॉलीवुड सॉन्ग पर डांस करते नजर आ रहे हैं.

इसके अलावा मानव ने एक और फनी फोटो शेयर किया है जिसमें रोहित शेट्टी, रणवीर सिंह और करण जौहर फनी एक्ट में दीपिका पादुकोण से आशीर्वाद लेते नजर आ रहे हैं. टॉप लिस्ट में तीसरे नंबर पर पहुंची 'सिंबा'

रणवीर सिंह की फिल्म 'सिंबा' बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई कर रही है. 'सिंबा' साल 2018 की तीसरी हायर ग्रोसर फिल्म बन गई है. फिल्म ने दो हफ्ते में 190 करोड़ की कमाई की है. इसी के साथ 2018 की टॉप 4 ग्रोसर फिल्मों की लिस्ट में रणवीर सिंह की दो फिल्में शामिल हुई हैं. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने साल 2018 की टॉप ग्रोसर फिल्मों की लिस्ट अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है जिसमें रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' टॉप पर, संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी 'पद्मावत' दूसरे, रणवीर सिंह की 'सिंबा' तीसरे और रजनीकांत की सुपरहिट फिल्म 2.0 ने चौथे नंबर पर कब्जा किया है.

Share it
Top