Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > पिंक ड्रेस में बहुत सेक्सी नजर आईं निया शर्मा

पिंक ड्रेस में बहुत सेक्सी नजर आईं निया शर्मा

पिंक ड्रेस में बहुत सेक्सी नजर आईं निया शर्मा

इन दिनों आप देख सकते हैं छोटे...Editor

इन दिनों आप देख सकते हैं छोटे पर्दे की कई हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस अपनी तस्वीरों से सभी को मदहोश कर रहीं हैं. ऐसे में टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा भी इन दिनों अपने सेक्सी अवतार और बोल्डनेस के चलते सोशल मीडिया की सुर्खियो में बनी हुईं हैं. जी हाँ, उन्होंने हाल ही में इंटरनेट पर अपना हॉट अवतार दिखाया है. निया शर्मा का बोल्ड अवतार इन दिनों काफी पसंद किया जा रहा है. आप सभी को बता दें कि निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की हैं जो आप सभी देख सकते हैं.

निया बीच किनारे पिंक कलर के सेक्सी आउटफिट में नजर आ रही हैं. उनका ये अवतार उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. उन्होंने यह तस्वीर शेयर कर लिखा है Wind waves! #ishqmeinmarjawan इसमें वह वाकई में बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं. निया की इन फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि निया बीच किनारे हॉलिडे मनाने के लिए नहीं बल्कि किसी फोटोशूट के लिए आईं हैं और उन्होंने यह फोटोशूट बहुत खूबसूरत बनकर करवाया है. निया की ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रही है जो आप सभी देख सकते हैं. निया शर्मा इन दिनों सीरियल इश्क में मरजावा में नजर आ रही हैं जो बहुत पॉपुलर हो रहा है.

ऐसा पहली बार नहीं है जब निया शर्मा की सेक्सी फोटो और वीडियो वायरल हुआ है इसके पहले भी वह कई फोटोशूट्स करवा चुकीं हैं जो हॉट रहे हैं. फिलहाल इस वायरल फोटो और वीडियो में निया शर्मा का हॉट और बोल्ड अवतार नजर आ रहा है जो आप सभी देख सकते हैं. निया बहुत सेक्सी हैं और वह अपने बिंदास अवतार के कारण आए दिन चर्चाओं में आ जाती हैं.

Share it
Top