Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > इस दिन रिलीज होगी आलिया भट्ट और वरुण धवन की 'कलंक',

इस दिन रिलीज होगी आलिया भट्ट और वरुण धवन की 'कलंक',

इस दिन रिलीज होगी आलिया भट्ट और वरुण धवन की कलंक,

वरुण धवन और आलिया भट्ट कि...Editor

वरुण धवन और आलिया भट्ट कि अपकमिंग फिल्‍म 'कलंक' जल्‍द ही रिलीज होने के लिए तैयार है. आलिया ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर वरुण धवन के साथ फिल्म के शूट के दौरान की एक फोटो शेयर की है. बता दें कि वरुण और आलिया की साथ में ये चौथी फिल्म होगी. वहीं आलिया कि फिल्म गली बॉय भी 14 फरवरी को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म आलिया और रणवीर सिंह की जोड़ी पहली बार पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है.

आलिया ने वरुण के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा कि कलंक जल्‍द ही रिलीज होने वाली है. आलिया ने लिखा कि ये लुक फिल्म का नहीं है. लगता है आलिया और वरुण अभी अपनी इस फिल्‍म के बारे में ज्‍यादा खुलासे नहीं करना चाहते. वहीं फोटो को देखकर इन दोनों ही एक्‍टर्स का फिल्म को लेकर उत्‍साह साफ नजर आ रहा है.

आलिया और वरुण की क्‍यूट जोड़ी फैंस को खूब पसंद है. अब तक ये दोनों एक्‍टर्स तीन फिल्‍मों में साथ काम कर चुके हैं. 'हंप्‍टी शर्मा की दुल्‍हनिया', 'स्‍टूडेंट ऑफ द इयर', 'बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया' जैसी हिट फिल्‍में करने के बाद दोनों एक बार फिर स्‍क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. आलिया अपनी फिल्‍म 'गली बॉय' के प्रमोशन में व्‍यस्‍त हैं.

बता दें कि 'कलंक' के निर्देशक अभिषेक वर्मन और इसके प्रोड्यूसर करण जौहर हैं. खबरों की मानें तो इस फिल्‍म में माधुरी दीक्षित और संजय दत्‍त भी दिखेगें. जाहिर सी बात है कि इस फिल्‍म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है.

Share it
Top