Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > नए अवतार में नजर आईं नागिन शेषा, लगाई इंटरनेट पर आग

नए अवतार में नजर आईं नागिन शेषा, लगाई इंटरनेट पर आग

नए अवतार में नजर आईं नागिन शेषा, लगाई इंटरनेट पर आग

हाल ही में नागिन फेम अदा खान...Editor

हाल ही में नागिन फेम अदा खान की तस्वीरों ने जमकर धमाल मचाया है. जी हाँ, उनकी लेटेस्ट और सेक्सी फोटो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है और लिखा है ish vish ... #vishyaamritsitara @colorstv .Stylist: @anusoru Mua: @dineshshinde26 इसमें वह खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं. आपको बता दें कि एकता कपूर के सीरियल नागिन से फेम हासिल करने वाली अदा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपना बोल्ड अंदाज दिखाई हैं. सोशल मीडिया पर वह आए दिन अपनी नई नई फोटो और वीडियो शेयर करती हैं जो सभी को मदहोश कर देते हैं.

उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उन्हें 2.1 मिलियन यूजर इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं. वह टीवी जगत की फेमस सेलिब्रेटी हैं. उन्होंने एक और तस्वीर शेयर कर लिखा है Ab shuru hoga ek vishkanya ke pratishodh ka naya adhyaya! Dekhiye #Sitaara: Ek vishkanya ki kahaani 7th Feb se raat 10.30 baje. @adaakhann #ShilpaSaklani आप सभी को बता दें कि अदा खान ने लेटेस्ट फोटो शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है जो वाकई में दिलकश दिख रही है. पीले रंग के कॉस्टयूम पर उन्होंने इसी से मैचिंग गोल्डन रंग का आई लाइनर भी लगा रखा है जो उनके लुक को सेक्सी बना रहा है. इस लुक में उन्होंने दो फोटो साझा की हैं जो वाकई में होश उड़ा देने वाली है.

अदा खान विष या अमृत सितारा में विषकन्या के पॉजिटिव किरदार में नजर आ रही हैं जो आप सभी देख रहे होंगे. नागिन के बाद वह करीब एक साल बाद टीवी जगत से कमबैक किया और उनका शो खूब पसंद किया जा रहा है. अदा खान ने नागिन में शेषा का किरदार निभा कर खूब मशहूर हुई थीं और आज भी वह इसी नाम से जानी जाती हैं.

Share it
Top