Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > अब दुनिया की सबसे बुजुर्ग निशानेबाजों की भूमिका निभाएंगी तापसी और भूमि

अब दुनिया की सबसे बुजुर्ग निशानेबाजों की भूमिका निभाएंगी तापसी और भूमि

अब दुनिया की सबसे बुजुर्ग निशानेबाजों की भूमिका निभाएंगी तापसी और भूमि

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी...Editor

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर दुनिया की सबसे बुजुर्ग निशानेबाजों- चंद्रो तोमर और उनकी भाभी प्रकाशी तोमर- की भूमिकाएं निभाती नजर आएंगी. उनकी इस फिल्म का नाम 'सांड़ की आंख' है. लेखक तुषार हीरानंदानी इस फिल्म से बतौर निर्देशक शुरुआत कर रहे हैं. रिलायंस एंटरटेंमेंट की इस फिल्म के निर्माताओं में अनुराग कश्यप और निधि परमार भी शामिल हैं.

रिलायंस एंटरटेनमेंट समूह के सीईओ, शिबाशीष सरकार ने कहा, "यह एक ऐसी कहानी थी, जिसके बारे में बताया जाना चाहिए और हम रिलायंस एंटरटेनमेंट इसे बड़े पर्दे पर दिखाने के लिए उत्साहित हैं." तापसी ने शनिवार को एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने भूमि, चंद्रो और प्रकाशी के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की है. इसके साथ उन्होंने लिखा, "हमारे देश की सबसे बुजुर्ग और सबसे अच्छी निशानेबाज चंद्रो (और) प्रकाशी की शूटिंग शुरू." भूमि ने भी यही तस्वीर साझा की और इसके साथ लिखा, "ओल्ड इज गोल्ड और यह निश्चित रूप से सोना है. दुनिया की सबसे बुजुर्ग निशानेबाज की वास्तविक कहानी की शूटिंग शुरू करने को लेकर उत्साहित हूं."

स्टार कास्ट की प्रशंसा करते हुए तुषार हीरानंदानी ने कहा, "भूमि और तापसी ने अपने लुक और प्रशिक्षण की शुरुआती तैयारी के लिए अपना मन और मस्तिष्क लगा दिया है. यह फिल्म प्रतिभाशाली कलाकारों के रूप में अपनी वास्तविक क्षमता तक पहुंचने के लिए एक सही मंच है." यह फिल्म उत्तर प्रदेश के दूरवर्ती स्थानों में निर्मित होगी. चंद्रो (87) और प्रकाशी (82) उत्तर प्रदेश के जौहरी गांव से हैं और कथित तौर पर उन्होंने 50 के दशक में निशानेबाजी शुरू की थी. शॉर्पशूटर 'दादी' के नाम से लोकप्रिय चंद्रो दुनिया की सबसे बुजुर्ग महिला शॉर्पशूटर हैं. (इनपुट IANS से)

Share it
Top