Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > चेन्नई में हुई रजनीकांत की बेटी सौंदर्या की दूसरी शादी

चेन्नई में हुई रजनीकांत की बेटी सौंदर्या की दूसरी शादी

चेन्नई में हुई रजनीकांत की बेटी सौंदर्या की दूसरी शादी

सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी...Editor

सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या रजनीकांत की आज (11 फरवरी) अभिनेता-उद्योगपति विशागन वनंगमुदी से दूसरी शादी हो चुकी है. न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार सौंदर्या और विशागन की शादी चेन्नई के 'द लीला पैलेस' होटल में हुई. अब सोशल मीडिया पर पर इन दोनों की शादी की तस्वीरें वायरल होने लगी हैं. वहीं, इन तस्वीरों में सौंदर्या और उनके होने वाले पति विशागन की जोड़ी काफी जम रही है.

शादी से पहले इन्होंने प्री-वेडिंग पार्टी भी रखी थी, जो चेन्नई में स्थित राघवेंद्र कल्याण मंडप्पम में आयोजित किया गया था. हाल ही में सौंदर्या ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी कि वह दूसरी शादी करने जा रही हैं.

सौंदर्या ने इससे पहले उद्योगपति अश्विन रामकुमार से 2010 में शादी की थी और उन्होंने 2016 में तलाक की अर्जी दे दी तथा अलग हो गए. उनका वेद नाम का एक बेटा है.

बता दें कि सौंदर्या रजनीकांत और आर अश्विन का पिछले साल तलाक हो चुका है. सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने 2016 में तलाक के लिए कोर्ट में याचिका दायर की थी. इनकी शादी को सात साल हो चुके थे और 2017 में दोनों की सहमति से तलाक हुआ.

कुछ समय पहले अपनी शादी के बारे में सौंदर्या ने कहा था, 'धनुष और मेरे पापा की लाइफस्टाइल एक जैसी है. मेरी बहन को शादी के बाद ज्यादा मुश्किल नहीं हुई थी. लेकिन मुझे तीन साल बाद भी काफी दिक्कतें आ रही थीं और मैं अभी तक एडजस्ट ही कर रही थी क्योंकि अश्विन का लाइफस्टाइल एकदम अलग है.'

बताया जा रहा है कि, दोनों के परिवार इस शादी को बचाने की पूरी कोशिश की थी. लेकिन सौंदर्या नहीं मानी उन्होंने तलाक करने का मन बना लिया था.

ग्राफिक्स डिजायनर के तौर पर अपना करियर शुरू करने वाली सौंदर्या ने 'बाबा', 'मजा', 'संदाकोझी' और 'शिवाजी' जैसी फिल्मों में काम किया है. वहीं विशागन ने 2018 में तमिल फिल्म 'वंजागर उलागम' के साथ अभिनय करियर की शुरुआत की थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 35 साल के एक्टर विशागन की भी यह दूसरी शादी हैं. इसके पहले उन्होंने एक मैगजीन एडिटर कनिखा कुमारन से शादी रचाई थी, लेकिन यह रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला.

इन दिनों कनिखा प्रोड्यूसर वरुण मनियन की पत्नी हैं. विशागन एक दवा कंपनी के मालिक हैं. उनके भाई एसएस पोनमुडी तमिलनाडु की फेमस पॉलिटिकल पार्टी डीएमके के बड़े नेता हैं.

Share it
Top