Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > मातृ श्री अवॉर्ड : बेस्ट फीचर फिल्म आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बधाई हो' ने जीता...

मातृ श्री अवॉर्ड : बेस्ट फीचर फिल्म आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बधाई हो' ने जीता...

मातृ श्री अवॉर्ड : बेस्ट फीचर फिल्म आयुष्मान खुराना की फिल्म बधाई हो ने जीता...

एक सोशल एक्टिविस्ट द्वारा...Editor

एक सोशल एक्टिविस्ट द्वारा चुने जाने वाले मातृ श्री अवॉर्ड के लिए इस साल बधाई हो का नाम आगे आया है और इसे चुन लिया गया है.

अभिनेता आयुष्मान खुराना स्टारर इस फिल्म में एक उम्रदराज टीटीई की कहानी बताई गई है जिसकी बुजुर्ग पत्नी प्रेग्नेंट हो जाती है और फिर इसके चलते उसके बच्चों और परिवार के बाकी सदस्यों को लो समजा का क्या माहौल झेलना पड़ता है यही फिल्म में बड़ी खूबसूरती के साथ दर्शाया गया है.

मातृ श्री अवॉर्ड इमरजेंसी के दौर में शुरू किए गए थे, यह अवॉर्ड 43 साल पहले शुरू किए गए थे और पहली बार यह अवॉर्ड शहीद पत्रकार लाला जगत नायरण को प्रदान किया गया था. उन्हें सीनियर नेता विजय कुमार मल्होत्रा ने भारत शील्ड से नवाजा था. इस अवॉर्ड की थीम होती है - लेखनी जो सत्ता की दासी नहीं होती है. इस अवॉर्ड में कई कैटेगरी मौजूद हैं जिनमें से बेस्ट फिल्म की कैटेगरी में इस साल बधाई हो को यह अवॉर्ड दिया गया है. साथ ही बधाई हो में आयुष्मान खुराना के अलावा सान्या मल्होत्रा भी लीड रोल में देखने को मिली थीं. जबकि महज 29 करोड़ रुपये के बजट में बनी बधाई हो ने 221 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली थी. फिल्म को न सिर्फ सेलेब्स से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला बल्कि फैन्स ने भी इस फिल्म को काफी प्यार दिया था.

Share it
Top