Top
Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > आगे बढ़ी पल पल दिल के पास की रिलीज़ डेट

आगे बढ़ी 'पल पल दिल के पास' की रिलीज़ डेट

आगे बढ़ी पल पल दिल के पास की रिलीज़ डेट

बॉलीवुड एक्टर नी देओल के बेटे...Editor

बॉलीवुड एक्टर नी देओल के बेटे करण देओल बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं इस बात की तो जानकारी काफी समय से आ रही है. उनकी फिल्म की शूटिंग भी चल रही है और जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है. हाल ही में इसकी रिलीज़ डेट भी आउट हो चुकी है जिसे आप भी जान लें. करण की फिल्म 'पल पल दिल के पास' का निर्देशन सनी देओल खुद कर रहे हैं. उम्मीद है फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आएगी. जानते हैं इसकी रिलीज़ डेट.

जानकारी दे दें, फिल्म पहले 19 जुलाई को रिलीज होने वाली थी लेकिन मेकर्स ने अब फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है और अब ये फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज़ होने जा रही है. सनी देओल अपने बेटे की पहली फिल्म और उनके बॉलीवुड डेब्यू को लेकर खासे उत्साहित हैं. फिल्म का पहले पोस्टर कुछ दिन पहले सनी देओल ने ही रिलीज किया और पोस्टर के साथ सनी ने लिखा था, 'एक पिता होने के नाते, मैं घबरा रहा हूं और साथ ही बड़े गर्व के साथ अपने बेटे का पहला पोस्टर लांच कर रहा हूं. आज करण देओल ने अपने सिनेमा के सफर की शुरुआत कर दी है, उसे प्यार, भाग्य और सफलता की कामना.'

देखना ये होगा की करण भी अपने पिता की तरह सफल हो पाते हैं या नहीं. 'पल पल दिल के पास' फिल्म में करण देओल और साहेर बंबा नजर आएंगी. साहेर बंबा भी इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है. फिमेल लीड के लिए भारी भरकम ऑडिशन के बाद ही साहेर बंबा का सेलेक्शन हुआ और अब ये फ्रेश जोड़ी फिल्म पर्दे पर नजर आने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

Tags:    
Share it
Top