Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > पार्टी में सेक्सी अंदाज में पहुंची 'कसौटी...' की प्रेरणा

पार्टी में सेक्सी अंदाज में पहुंची 'कसौटी...' की प्रेरणा

पार्टी में सेक्सी अंदाज में पहुंची कसौटी... की प्रेरणा

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो...Editor

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो 'कसौटी जिंदगी की 2' में प्रेरणा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस बीते दिनों एक OOPS Moment का शिकार होने से बच गई, लेकिन फिर भी लोग उन्हें ट्रोल करना नहीं छोड़ रहे हैं. जी दरअसल एक टीवी की पार्टी में पहुंची एरिका फर्नांडिस की मुश्किल तब बढ़ गई जब वो मीडिया के सामने रेड कारपेट पर पहुंची. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ रेड कारपेट की तरह इस पार्टी में भी मीडिया का जमावड़ा लगा हुआ था और एरिका इस पार्टी में साड़ी पहनकर पहुंची थी लेकिन जैसे ही वो मीडिया के सामने आई तो उनकी ड्रेस का एक हिस्सा शोल्डर से सरकने लगा.

जी हाँ, वहीं जैसे ही एरिका और मुश्किल में पड़ी वैसे ही कसौटी जिंदगी में उनकी सास और ननद का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस उनकी मदद के लिए आगे आ गई. जी हाँ, वहीं उसके बाद एरिका इस मुश्किल से निकल सकी. आप देख सकते हैं इस वीडियो में कैसे एरिका Oops Moment का शिकार होने से बची. आपको बता दें कि बीते दिनों यह खबर भी आई थी कि एरिका फर्नांडिस अपने रील और रियल लाइफ पार्टनर पार्थ समथान के साथ स्टार प्लस के शो नच बलिए 9 का हिस्सा बनने जा रही है लेकिन अब इस खबर को एरिका की तरफ खारिज कर दिया गया है.

वहीं आप सभी को यह भी बता दे कि कसौटी जिंदगी के में अब बतौर मिस्टर बजाज के तौर पर एक्टर करण सिंह ग्रोवर की एंट्री हुई है. वहीं करण की इस एंट्री के बाद उनकी पत्नी बिपाशा बासु भी खुशी से फूली नहीं समा रही है और नया ट्विस्ट अब शो में आने वाला है.

Share it
Top