Top
Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > अमिताभ बच्चन लखनऊ की सड़कों पर आ रहे नजर,

अमिताभ बच्चन लखनऊ की सड़कों पर आ रहे नजर,

अमिताभ बच्चन लखनऊ की सड़कों पर आ रहे नजर,

भारतीय सिनेमा के महानायक...Editor

भारतीय सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन जहां पहुंच जाएं आसपास का माहौल भी इनके रंग में रंग जाता है. इन दिनों उत्तरप्रदेश की राजधानी भी बिग बी के रंग में रंगी नजर आ रही है. जी हां! अमिताभ बच्चन अपनी आगामी फिल्म 'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग शुरू कर चुके हैं. फिल्म की शूटिंग के चलते वह नवाबों की नगरी लखनऊ पहुंचे हैं.

अमिताभ बच्चन पहली बार लखनऊ शूटिंग के लिए आए हैं तो जाहिर बात है कि उनके चाहने वालों का हुजूम उन्हें देखने के लिए उमड़ पड़ता है. शूटिंग जहां-जहां होती है, वहां-वहां पर पहले से मौजूद सैकड़ों समर्थक उनकी एक झलक पाने को बेकरार रहते हैं. अमिताभ बच्चन यहां अगस्त के पहले सप्ताह तक रहने वाले हैं. फिल्म में अमिताभ के साथ आयुष्मान खुराना भी नजर आएंगे.

जूही चतुर्वेदी की लिखी व शूजित सरकार के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग महमूदाबाद हाउस में शुरू हो गई. यहां पहले दिन अमिताभ बच्चन के लुक टेस्ट के साथ फिल्म के कुछ सीन फिल्माएं गए.

इस फिल्म में बच्चन एक मकान मलिक का किरदार निभा रहे हैं. अभिनेता आयुष्मान खुराना उनके किराएदार के रूप में नजर आएंगे. करीब दो महीने के फिल्मी शूड्यूल के साथ अमिताभ बच्चन शहर के कई क्षेत्र में फिल्म की शूटिंग करेंगे.

फिल्मों के जानकार अलोक पराड़कर बताते हैं कि अमिताभ बच्चन लखनऊ आते रहे हैं. उनके पिता की याद में एक बार सहारा में कवि सम्मेलन हुआ था, जिसमें वह भाग लेने आए थे. बागबान के प्रोमोशन के सिलसिले में वह जरूर आए थे. लेकिन उनका कोई खास नाता लखनऊ से नहीं रहा है.




Share it
Top