Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > बिग बॉस 12: बेघर हुए अनूप जलोटा की बात सुनकर, भड़क उठीं जसलीन मथारू

बिग बॉस 12: बेघर हुए अनूप जलोटा की बात सुनकर, भड़क उठीं जसलीन मथारू

बिग बॉस 12: बेघर हुए अनूप जलोटा की बात सुनकर, भड़क उठीं जसलीन मथारू

इस रविवार जब अनूप जलोटा ने...Editor

इस रविवार जब अनूप जलोटा ने 'बिग बॉस 12' के घर से बेघर होने के बाद जसलीन मथारू और उनके पिता को एक्सपोज करते हुए कहा कि उनका और जसलीन का कोई रिश्ता नहीं है, मंगलवार को जब यह बात अनूप की तथाकथित गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू को पता लगी तो वह इस बात से काफी दुखी और नाराज हो गईं. जबकि इस मौके पर पिछले सीनज की विनर शिल्पा शिंदे भी यहां मौजूद थी.

बात दरअसल यह है अनूप ने बाहर आने के बाद मीडिया से हुई बात चीत में बताया था, 'मेरे पास जसलीन आई थी कि उन्हें 'बिग बॉस' से बुलावा आया है, लेकिन एक विचित्र जोड़ी के रूप में उन्हें जाना है. मैंने सोचा था बहुत से शो हैं कैसे जाना हो पाऐगा, लेकिन फिर उनके पिता का मेरा पास फोन आया कि आप चले जाएंगे तो मेरी बेटी का भला हो जाएगा.' इसके बाद अनूप ने कहा, 'मैं समझ चुका था कि मेरे जाने से सब जसलीन को जान ही जाएंगे, जितने लोग मुझे जानते हैं वह तो सारे ही जानने लगेंगे.' इसके साथ ही अनूप ने जसलीन के साथ रिलेशनशिप को भी नकार दिया था, यहां तक की एक अन्य इंटरव्यू में अनूप ने जसलीन के कन्यादान तक की बता कह डाली. यह बात सुनने के बाद जसलीन ने अनूप के नाम पर काफी खरी -खोटी सुनाई.

बात दें कि जसलीन को यह बात तब पता लगी जब वह 'बिग बॉस गांव की रंगोली प्रतियोगिता' टास्क को पूरा करने में व्यस्त थीं, इस मौके पर यहां 'बिग बॉस 11' की विनर शिल्पा शिंदे और मास्टर माइंट विकास गुप्ता भी टास्क में शामिल थे.

इस रंगोली वाले टास्क को पूरा करने के लिए पूरे घर को दो परिवारों वाली टीम में बांटा गया, गुप्त परिवार और शिंद परिवार. गुप्ता परिवार में करणवीर बोहरा, सृष्टि रोड, दीपिका कक्कड़, शिवशीष मिश्रा, मेघा और जसलीन मथारू थे, जबकि शिंदे परिवार में रोमिल चौधरी, सोमी खान, सुरभी राणा, दीपक ठाकुर, उर्वशी और श्रीसंत शामिल हुए. इसके बाद शुरु हुई 'बिग बॉस गांव की रंगोली प्रतियोगिता

Tags:    
Share it
Top