Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > एक बार फिर विवादों से घिरी मणिकर्णिका, जूनियर्स के 1.5 करोड़ नहीं चुकाने का लगा आरोप

एक बार फिर विवादों से घिरी 'मणिकर्णिका', जूनियर्स के 1.5 करोड़ नहीं चुकाने का लगा आरोप

कंगना रनौत की मच अवेटेड फिल्म...Editor

कंगना रनौत की मच अवेटेड फिल्म 'मणिकर्णिका' एक बार फिर विवादों में हैं. एक के बाद लगातार विवादों का सामना कर रही ये फिल्म इस बार फिल्म के क्रू की पेमेंट न चुकाने के चलते विवादों में हैं. वेस्टर्न इंडिया सिने कर्मचारियों का संघ के अनुसार 'मणिकर्णिका' के निर्माताओं ने अभी तक करीब 1.5 करोड़ रुपए का बकाया नहीं दिया है.

वेस्टर्न इंडिया सिने कर्मचारियों का संघ के महासचिव अशोक दूबे के अनुसार फिल्म के निर्माता ने अक्टूबर तक सारा बकाया पैसा चुकाने का आश्वासन दिया था. लेकिन उसे पूरा नहीं किया. उन्होंने बताया, ''पिछले तीन महीनों से डेली वेजिस पर काम करने वाले कर्मचारियों का बकाया चुराया नहीं किया गया है. डेली वेजिस पर काम करने वालों का करीब 40 लाख रुपए बकाया है और लाइट वेंडर्स का करीब 90 लाख रुपए बकाया है, इसके अलावा जूनियर आर्टिस्ट्स के भी 25 लाख रुपए बाकी हैं.''

संघ का कहना है कि नंवबर के पहले हफ्ते में फिल्म के निर्माता कमल जैन से इस मामले को लेकर बात की गई थी. लेकिन अब उन्होंने फोन तक उठाना बंद कर दिया है साथ ही ये धमकी भी दी है कि यदि फिल्म की शूटिंग में कोई रुकावट आती है तो वो वर्कर्स का पैसा नहीं देंगे. इसके बाद इस मामले को लेकर लेबर कमिटी से संपर्क किया गया है और मदद मांगी है.

बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी. फिलहाल फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है और कुछ पैच सीन शूट किए जा रहे हैं. फिल्म के निर्देशन को लेकर काफी वक्त से विवाद था लेकिन फिल्म के निर्देशक के नाम में कंगना का नाम नहीं जोड़ा गया है. इस फिल्म का निर्देशन राधा कृष्णा ने किया है. फिल्म में कंगना रनौत झांसी की रानी के किरदार में नजर आ रही हैं. इसके अलावा सुरेश ओबोरॉय , डेनी, अतुल कुलकर्णी, अंकिता लोखंडे जैसे कई कलाकार नजर आएंगे.

Tags:    
Share it
Top