Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > कैंसर से जूझ रहे इरफान खान ने 2 महीने बाद यूं दिखाई ट्विटर पर झलक

कैंसर से जूझ रहे इरफान खान ने 2 महीने बाद यूं दिखाई ट्विटर पर झलक

कैंसर से जूझ रहे इरफान खान ने 2 महीने बाद यूं दिखाई ट्विटर पर झलक

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान पिछले...Editor

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान पिछले काफी वक्त से लंदन में हैं और अपनी बीमारी का इलाज करवा रहे हैं. ऐसे में उनके फैन्स उनकी सेहद से जुड़ी जानकारी और अपडेट्स का इंतजार करते रहते हैं. करीब दो महीने पहले इरफान खान ने एक ट्वीट करते हुए अपनी बीमारी की जानकारी दी थी और लिखा था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से जूझ रहे हैं और इसके इलाज के लिए वह इन दिनों विदेश में हैं. ऐसे में उन्होंने 2 महीने बाद दोबारा से अपने ट्विटर पर एक ट्वीट किया है और अपनी आने वाली फिल्म 'कारवां' की जानकारी दी है.


इरफान के इस ट्वीट से यह तो साफ हो गया है कि वह भी अपनी फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और शायद उन्हें भी इस बात का अफसोस है कि वह अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए यहां मौजूद नहीं हैं. दरअसल, इरफान खान जल्द ही फिल्म 'कारवां' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ मिथिला पार्कर और दिलकर सलमान अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. इरफान खान ने अपनी इस फिल्म के पहले पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, 'शुरुआत में एक मासुमियत होती है जो तजुरबा नहीं खरीद सकता. 'कारवां' से जुड़ने के लिए मिथिला और दिलकर को मेरी तरफ से ढेर सारी बधाई'.

इरफान खान की यह फिल्म 10 अगस्त को रिलीज होगी. गौरतलब है कि इरफान खान 20 मार्च को लंदन के लिए रवाना हुए थे. हालांकि, उससे कुछ वक्त पहले तक वह बिलकुल ठीक थे और उनकी बीमारी के बारे में उन्हें भी कुछ अंदाजा नहीं था लेकिन अचानक ही उन्हें इस बीमारी की जानकारी मिली और वह इस वक्त अपना इलाज करवा रहे हैं. इस फिल्म से मिथिला और दिलकर बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं

Tags:    
Share it
Top