Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > रिलीज हुआ 2.0 का टीजर, रजनीकांत के सामने दम तोड़ देंगी हॉलीवुड फिल्में

रिलीज हुआ 2.0 का टीजर, रजनीकांत के सामने दम तोड़ देंगी हॉलीवुड फिल्में

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय...Editor

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार और साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत स्टारर फिल्म 2.0 का टीजर रिलीज हो चुका है. हालांकि फिल्म की रिलीज में अभी काफी वक्त है और इसी बीच फिल्म का टीजर सामने आया है. यह टीजर वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी वायरल हो रहा है. 1 मिनट 30 सेकण्ड का यह इस टीजर रोमांच से भरा है जो देखने में किसी हॉलीवुड फिल्म की तरह लगता है.

टीजर देखने पर यह किसी साइंस फिक्शन फिल्म की तरह नजर आता है. टीजर देखकर पता चलता है कि फिल्म में जबरदस्त म्यूजिक और साउंड इफेक्ट्स का इस्तेमाल किया गया है. यह फिल्म आठ साल पहले आई 'रोबोट' की सिक्वल है. साल 2010 में आई फिल्म 'इंथ‌िरन (हिन्दी में रोबोट)' में हीरो और विलेन दोनों ही भूमिकाओं में रजनीकांत नजर आए थे.

टीजर से ये जाहिर हो रहा है फिल्म में चिट्टी यानी रजनीकांत को एक बार फिर से दुनिया में लाने की कोशिश है. क्योंकि दुनिया में एक तबाही डॉक्टर रिचर्ड (अक्षय कुमार) के रूप में मंडरा रही है. इसके लिए डॉ. वसीगरन (रजनीकांत) फिर से चिट्टी (रजनीकांत) को जिंदा करेते नजर आएंगे.

कुछ सम पहले इस फिल्म का एक मेकिंग वीडियो सामने आया था. इस वीडियो में एक्ट्रेस अक्षय कुमार सिंह के साथ फिल्म सिंह इज ब्लिंग में नजर आई एमी जैक्सन दिख रही हैं. वीडियो में एमी रोबोट के लुक में नजर आ रही हैं. एमी ने रेड कलर की रोबोटिक ड्रेस पहनी है वहीं रजनीकांत ब्लैक रोबोटिक ड्रेस में नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में दिखाया गया है कि रोबोट के कैरेक्टर्स को किस तरह से ट्रेन किया गया है. एमी कुछ विदेशी एक्सपर्ट्स की मौजूदगी में ट्रेनिंग लेती दिख रही हैं.

Tags:    
Share it
Top