Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > कांस 2019 में जाने से पहले कुछ यूँ नजर आईं थीं हिना खान

कांस 2019 में जाने से पहले कुछ यूँ नजर आईं थीं हिना खान

कांस 2019 में जाने से पहले कुछ यूँ नजर आईं थीं हिना खान

आप सभी ने देखा ही होगा कि टीवी...Editor

आप सभी ने देखा ही होगा कि टीवी एक्ट्रेस हिना खान cannes 2019 में बहुत खूबसूरत नजर आईं. वह बीते दिनों ही कांस में हिस्सा लेने के लिए फ्रांस पहुंच चुकी थीं और कांस में जाने से पहले वह बोल्ड अंदाज में नजर आईं थीं. जी हाँ, हिना पहली बार कान्स अटेंड कर रही है और अब तक हिना ने कान्स के रेड कार्पेट पर डेब्यू नहीं किया है, लेकिन उन्होंने कान्स के लिए एक इंटरव्यू सेशन की फोटोज शेयर की. जी हाँ, हाल ही में यह तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा पर शेयर की है जो आप देख सकते हैं.

वहीं कांस की भी एक तस्वीर हिना ने शेयर की है. वैसे कांस के पहले करवाए फोटोशूट में हिना खूबसूरत पेल पिंक पैंट सूट में नजर आईं और डिजाइनर साहिल कोचर के इस पैंट सूट में वे बेहद स्टाइलिश लग रही हैं. आप देख सकते हैं उन्होंने पैंट्स के साथ एक टाई-अप डिटेलिंग वाला टॉप पहना है और इसके ऊपर उन्होंने पैंट के साथ मैचिंग ब्लेजर वियर किया है. इसी के साथ इन तस्वीरों में हाईलाइटेड चीक्स के साथ हिना का मेकअप परफेक्ट लग रहा है जो सेक्सी लुक दिखा रहा है. वहीं अब बात करें उनके हेयरस्टाइल की तो उन्होंने अपने बालों को साइड पार्टिंग के साथ कर्ली लुक दिया जो काफी उम्दा लग रहा है.

जी आप देख सकते हैं उन्होंने अपने इस लुक को बेज स्ट्रेपी हील्स से पूरा किया और अब बात करें उनके काम की तो हिना जल्द ही फिल्म 'लाइन्स' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं और बीते दिनों ही उन्होंने कोमोलिका के किरदार को टाटा कहा है.

Share it
Top