Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > तमन्ना और राशि खन्ना का 'अचाचो' मचा रहा धमाल, 'अरनमलाई 4' का गाना हुआ रिलीज़!

तमन्ना और राशि खन्ना का 'अचाचो' मचा रहा धमाल, 'अरनमलाई 4' का गाना हुआ रिलीज़!

तमन्ना और राशि खन्ना का अचाचो मचा रहा धमाल, अरनमलाई 4 का गाना हुआ रिलीज़!

तमन्ना भाटिया और बहुमुखी...Anurag Tiwari

तमन्ना भाटिया और बहुमुखी प्रतिभाशाली अभिनेत्री राशि खन्ना की आगामी फिल्म 'अरनमलाई 4' के निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म का एक प्रमोशनल वीडियो गीत 'अचाचो' रिलीज किया है। इस गीत में दोनों अभिनेत्रियों को शानदार डांस मूव्स करते हुए देखा जा सकता है।तमन्ना भटिया, जिन्होंने हाल ही में 'जेलर' फिल्म के 'कावाला' गाने से दर्शकों का दिल जीता था, इस गाने में अपनी ओम्फ फैक्टर और शानदार डांस स्टेप्स के साथ धमाल मचा रही हैं। वहीं, राशि खन्ना अपने सिग्नेचर ग्रेसफुल मूव्स और ग्लैमरस लुक भाटिया और बहुमुखी प्रतिभाशाली अभिनेत्री राशि खन्ना की आगामी फिल्म 'अरनमलाई 4' के निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म का एक प्रमोशनल वीडियो गीत 'अचाचो' रिलीज किया है। इस गीत में दोनों अभिनेत्रियों को शानदार डांस मूव्स करते हुए देखा जा सकता है।

तमन्ना भटिया, जिन्होंने हाल ही में 'जेलर' फिल्म के 'कावाला' गाने से दर्शकों का दिल जीता था, इस गाने में अपनी ओम्फ फैक्टर और शानदार डांस स्टेप्स के साथ धमाल मचा रही हैं। वहीं, राशि खन्ना अपने सिग्नेचर ग्रेसफुल मूव्स और ग्लैमरस लुक से गाने में चार चांद लगा रही हैं।

यह हिपहॉप तमिझा द्वारा रचित एक एनरजेटिक ट्रैक है, जिसमें प्रतिभाशाली खरेस्मा रविचंद्रन ने अपनी आवाज दी है। गाने के बोल विग्नेश श्रीकांत ने लिखे हैं और इसका कोरियोग्राफी बृंदा मास्टर ने किया है।

'अचाचो' न केवल दर्शकों को फिल्म की एक झलक देता है, बल्कि यह भी बताता है कि वे इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म से क्या उम्मीद कर सकते हैं। यह गीत निश्चित रूप से जल्द ही एक चार्टबस्टर बनने वाला है।

तमन्ना और राशि खन्ना के अलावा, 'अरनमलाई 4' में सुंदर सी, योगी बाबू, वीटीवी गणेश, दिल्ली गणेश और कोवई सरला भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

अभिनेत्रियों की आगामी फिल्में:

तमन्ना भाटिया: 'वेदा' (हिंदी), 'ओडेला 2' (तेलुगु)

राशि खन्ना: 'द साबरमती रिपोर्ट' (हिंदी), 'टीएमई' (हिंदी), 'तेलुसु कड़ा' (तेलुगु)

यह फिल्म 26 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।से गाने में चार चांद लगा रही हैं।यह हिपहॉप तमिझा द्वारा रचित एक एनरजेटिक ट्रैक है, जिसमें प्रतिभाशाली खरेस्मा रविचंद्रन ने अपनी आवाज दी है। गाने के बोल विग्नेश श्रीकांत ने लिखे हैं और इसका कोरियोग्राफी बृंदा मास्टर ने किया है।'अचाचो' न केवल दर्शकों को फिल्म की एक झलक देता है, बल्कि यह भी बताता है कि वे इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म से क्या उम्मीद कर सकते हैं। यह गीत निश्चित रूप से जल्द ही एक चार्टबस्टर बनने वाला है।तमन्ना और राशि खन्ना के अलावा, 'अरनमलाई 4' में सुंदर सी, योगी बाबू, वीटीवी गणेश, दिल्ली गणेश और कोवई सरला भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।अभिनेत्रियों की आगामी फिल्में:तमन्ना भाटिया: 'वेदा' (हिंदी), 'ओडेला 2' (तेलुगु)राशि खन्ना: 'द साबरमती रिपोर्ट' (हिंदी), 'टीएमई' (हिंदी), 'तेलुसु कड़ा' (तेलुगु)यह फिल्म 26 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Share it
Top