Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > क्यों देखनी चाहिए अजय देवगन की फिल्म RAID? पांच वजहें

क्यों देखनी चाहिए अजय देवगन की फिल्म RAID? पांच वजहें

क्यों देखनी चाहिए अजय देवगन की फिल्म RAID? पांच वजहें

अजय देवगन और इलियाना डीक्रूज...Editor

अजय देवगन और इलियाना डीक्रूज स्टारर फिल्म रेड 16 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. राजकुमार गुप्ता के निर्देशन में बनी ये मूवी इनकम टैक्स की एक सच्ची रेड पर बताई जा रही है. बॉलीवुड में इसे इस तरह की पहली फिल्म भी कहा जा रहा है. कहानी 80 के दशक में पड़े देश के एक हाई-प्रोफाइल इनकम टैक्स के छापों की है. अजय देवगन की फिल्म क्यों देखी जाए, रेड की रिलीज से पहले हम बता रहे हैं 5 बड़ी वजहें...


#1. स्टारकास्ट

फिल्म देखने जाने की सबसे पहली वजह इसकी स्टारकास्ट है. अजय देवगन का फिल्म में होना सबसे बड़ा प्लस प्वॉइंट है. वे इनकम टैक्स ऑफिसर के मुख्य किरदार में हैं. दिग्गज एक्टर सौरभ शुक्ला का होना भी फिल्म में चार चांद लगाता है. उन्होंने एक दबंग का रोल किया है. इलियाना डीक्रूज ने अजय की पत्नी का रोल किया है. दोनों एक्टर्स की केमिस्ट्री दर्शक काफी पसंद करते हैं.

#2. सच्ची कहानी

कहा जा रहा है कि फिल्म की कहानी सत्य घटनाओं पर आधारित है और 80 के दौर के इनमक टैक्स छापों को दिखाती है. इन दिनों दर्शकों के बीच सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्मों को देखने का रुझान बढ़ा है. ऐसे में अजय की ये फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में कामयाब नजर आती है.

#3. राजकुमार गुप्ता का निर्देशन

राजकुमार गुप्ता ने आमिर और नो वन किल्ड जैसिका जैसी सफल फिल्मों को निर्देशित किया है. उनकी फिल्मों की सबसे बड़ी खासियत स्टोरीलाइन होती है. जो दर्शकों को अंत तक बांधे रखती है.

#4. 80 के यूपी की झलक

फिल्म में 1981 के यूपी को दिखाया गया है. इस एरा को पर्दे पर दिखाने के लिए मेकर्स ने बारीकी से काम किया है. चाहे म्यूजिक हो या भाषा, मेकर्स ने फिल्म के हर सीन को सच्चाई के करीब दिखाने की कोशिश की है.

#5. पावरफुल डायलॉग

अजय की फिल्मों में पंच जबरदस्त होता है. रेड के ट्रेलर से अंदाजा लगाया जा सकता है कि सभी किरदारों द्वारा बोले गए डायलॉग काफी दमदार हैं.

Tags:    
Share it
Top