Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > छत के ऊपर इस लड़की ने भोजपुरी गाने पर किया जबरदस्त डांस, वायरल हुआ VIDEO

छत के ऊपर इस लड़की ने भोजपुरी गाने पर किया जबरदस्त डांस, वायरल हुआ VIDEO

छत के ऊपर इस लड़की ने भोजपुरी गाने पर किया जबरदस्त डांस, वायरल हुआ VIDEO

भोजपुरी सिंगर प्रिंस उपाध्याय...Editor

भोजपुरी सिंगर प्रिंस उपाध्याय का एक गाना 'लाली रे पलंगिया' लोगों को बेहद पसंद आया है. इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया.

बेहद पसंद किया जा रहा है वीडियो

इन दिनों इंटरनेट पर ऐसा ही एक वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है, जिसे shivani thakur नाम के एक यूट्यूब चैनल ने अपलोड किया है. बता दें, इस वीडियो में एक लड़की छत के ऊपर 'लाली रे पलंगिया' गाने पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही है, जिनका नाम शिवानी ठाकुर बताया गया है. वैसे, शिवानी पहले भी कई भोजपुरी गानों पर डांस कर चुकी हैं. इस वीडियो को अब तक 286,293 बार देखा जा चुका है और साथ ही काफी प्रतिक्रियाएं भी मिली हैं. इस वीडियो को 20 अगस्त 2018 को अपलोड किया गया था. गौरतलब है कि भोजपुरी गानों पर शिवानी का डांस यूट्यूब पर काफी पसंद किया जाता है और यही वजह है कि लोगों ने शिवानी से हिंदी गानों पर भी डांस करने की फरमाइश कर डाली है. बदले में शिवानी ने भी अपने व्यूवर्स से हिंदी गाने का नाम पूछा है, जिस पर वह डांस करेंगी.

इस वीडियो में शिवानी को शानदार डांस करते हुए देखा जा सकता है. इस 2.59 मिनट के शॉर्ट वीडियो में परफॉर्म कर लड़की ने 'लाली रे पलंगिया' पर डांस को एक अलग एंगल से पेश किया है. इसलिए लोगों को इनका डांस काफी पसंद आ रहा है. गौरतलब है कि आज सोशल मीडिया पर आए दिन देश के युवाओं का टैलेंट देखने को मिल रहा है. उन्होंने अपना हुनर दिखाने के लिए इंटरनेट को अपना माध्यम बनाया है.


Tags:    
Share it
Top