Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > भोजपुरी गाने पर इस लड़की के डांस के दीवाने हुए लोग, इंटरनेट पर धूम मचा रहा VIDEO

भोजपुरी गाने पर इस लड़की के डांस के दीवाने हुए लोग, इंटरनेट पर धूम मचा रहा VIDEO

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार...Editor

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव का एक गाना 'जबसे पावाले बाड़ू नवका भतार' लोगों को बेहद पसंद आया है. इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. इन दिनों इंटरनेट पर ऐसा ही एक वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है, जिसे shivani thakur नाम के एक यूट्यूब चैनल ने अपलोड किया है. बता दें, इस वीडियो में एक लड़की छत के ऊपर 'जबसे पावाले बाड़ू नवका भतार' गाने पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही है, जिनका नाम शिवानी ठाकुर बताया गया है.

2 सितंबर को अपलोड किया गया वीडियो

वैसे, शिवानी पहले भी कई भोजपुरी गानों पर डांस कर चुकी हैं. इस वीडियो को अब तक 79,462 बार देखा जा चुका है और साथ ही काफी प्रतिक्रियाएं भी मिली हैं. इस वीडियो को कल यानी 2 सितंबर 2018 को अपलोड किया गया था. गौरतलब है कि भोजपुरी गानों पर शिवानी का डांस यूट्यूब पर काफी पसंद किया जाता है और यही वजह है कि लोगों ने शिवानी से हिंदी गानों पर भी डांस करने की फरमाइश कर डाली है. बदले में शिवानी ने भी अपने व्यूवर्स से हिंदी गाने का नाम पूछा है, जिस पर वह डांस करेंगी. इस वीडियो में शिवानी को शानदार डांस करते हुए देखा जा सकता है. इस 2.54 मिनट के शॉर्ट वीडियो में परफॉर्म कर लड़की ने 'जबसे पावाले बाड़ू नवका भतार' पर डांस को एक अलग एंगल से पेश किया है. इसलिए लोगों को इनका डांस काफी पसंद आ रहा है.

गौरतलब है कि आज सोशल मीडिया पर आए दिन देश के युवाओं का टैलेंट देखने को मिल रहा है. उन्होंने अपना हुनर दिखाने के लिए इंटरनेट को अपना माध्यम बनाया है.इस वीडियो में शिवानी को शानदार डांस करते हुए देखा जा सकता है. बता दें, हाल ही में खेसारीलाल की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म 'दबंग सरकार' का ट्रेलर रिलीज किया गया है. इसमें खेसारीलाल यादव सिंघम अवतार में नजर आ रहे हैं. 'दबंग सरकार' में खेसारीलाल का लुक किसी साउथ फिल्‍म के सुपरस्‍टार से कम नहीं है. फिल्‍म के ट्रेलर को यशी फिल्‍म्‍स ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज किया, जो रिलीज होते ही वायरल हो चुका है. 31 अगस्त को यशी फिल्म द्वारा यूट्यूब पर रिलीज किए गए इस फिल्म के ट्रेलर को अब तक 2,178,733 बार देखा जा चुका है.

देखे विडियो-

Tags:    
Share it
Top