Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > 25 साल बाद इस काम को करने जा रहीं हैं शिल्पा शेट्टी, कहा- 'मैं बहुत घबराई...'

25 साल बाद इस काम को करने जा रहीं हैं शिल्पा शेट्टी, कहा- 'मैं बहुत घबराई...'

25 साल बाद इस काम को करने जा रहीं हैं शिल्पा शेट्टी, कहा- मैं बहुत घबराई...

टीवी शो सुपर डांसर चैप्टर 3...Editor

टीवी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 का इस वीकेंड ग्रैंड फिनाले होने वाला है और इसके लिए सभी खूब एक्साइटेड हैं. ऐसे में शानदार डांस परफॉर्मेंस के साथ-साथ इस खास पल में चार चांद लगाने का काम एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी एक ऐसा काम करने वाली हैं जिसे देखने के बाद सभी हैरान हो सकते हैं. जी दरसल में शिल्पा शेट्टी चार अलग-अलग गानों पर परफॉर्मेंस देने की तैयारी में हैं और इस दौरान वह भरतनाट्यम भी परफॉर्म करने वाली हैं. वैसे ऐसा पहली बार होने वाला है जब शिल्पा शेट्टी छोटे पर्दे पर अपने इस डांस फॉर्म को लोगों के सामने पेश करने वाली हैं. इसी के साथ आप जानते ही होंगे कि शिल्पा शेट्टी कुंद्रा एक बेहतरीन ट्रेंड भरतनाट्यम डांसर हैं, इसके बावजूद उन्होंने अपनी किसी भी फिल्म में अपनी इस कला को नहीं दिखाया.

वहीं यह पहली बार टेलीविजन स्क्रीन पर और सुपर डांसर चैप्टर 3 जैसे फेमस शो में होगा, जहां एक्ट्रेस अपने भरतनाट्यम स्कील का इस्तेमाल करेंगी. हाल ही में इस बारे में बात करते हुए शिल्पा ने कहा "मैं अपने पूरे डांसिंग करियर में 25 साल बाद भरतनाट्यम कर रहा हूं. यह सब अचानक से तय हुआ मैंने छोटे पर्दे पर कभी भरतनाट्यम नहीं किया था.''

इसके साथ ही आगे अपनी बात में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने कहा, ''प्रेक्टिस करते समय मैं बहुत घबराई हुई थी क्योंकि मैंने बहुत कम डांस परफॉर्मेंस दी है. मुझे साल में एक बार ऐसे अवसर मिलते हैं जब मैं सुपर डांसर जैसे डांस रियलिटी शो का हिस्सा होती हूं. शो में कंटेस्टेंट जैसे धीर्या टंडन और अन्वेषा भटैया ने अपने डांस में शास्त्रीय का तड़का अलग लेवल पर लगाया है, जिससे कहीं न कहीं मुझे मेरे ग्रैंड फिनाले के परफॉर्मेंस के रूप में भरतनाट्यम चुनने के लिए बढ़वा दिया.'' आप सभी को बता दें कि सुपर डांसर चैप्टर 3 में सिर्फ इतना सब कुछ ही नहीं बल्कि खूब जमकर धमाल होने वाला है.

Share it
Top