Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > 3 करोड़ से ज्यादा बार यूट्यूब पर देखा गया निरहुआ और सुभी का यह वीडियो

3 करोड़ से ज्यादा बार यूट्यूब पर देखा गया निरहुआ और सुभी का यह वीडियो

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के...Editor

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता दिनेशलाल यादव 'निरहुआ' के नाम से जाने जाते हैं. लोकसभा चुनाव 2019 में निरहुआ भी चुनावी मैदान में हैं और बीजेपी की तरफ से उन्हें यूपी के आजमगढ़ से उम्मीदवार बनाया गया है. इस सीट पर निरहुआ का मुकाबला यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश सिंह यादव से होने वाला है. एक तरफ वह चुनावी मैदान में हंगामा मचा रहे हैं, तो दूसरी तरफ यूट्यूब पर एक वीडियो धमाल मचा रहा है.

यह वीडियो निरहुआ की फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' का है.3 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया वीडियोSRK MUSIC द्वारा पिछले महीने 26 मार्च को यूट्यूब पर अपलोड किए गए निरहुआ की फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' का वीडियो अब तक 32,164,458 बार देखा जा चुका है. बता दें, हाल ही में रिलीज हुई निरहुआ की फिल्म 'शेर-ए-हिंदुस्तान' ने भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया.

फिल्म 'बॉर्डर' की तरह यह भी एक देशभक्ति और साथ में एक प्यारी सी लव स्टोरी पर बेस्ड फिल्म थी. हिमालय की एक गुफा से हिंदुस्तान पर हमला करने की दुश्मनों की प्लानिंग को एक हिंदुस्तानी शेर किस तरह तहस-नहस कर देता है, इसी पर आधारित यह यह फिल्म. आप भी देखिए वीडियो-निरहुआ की इस फिल्म में उनके साथ पहली बार एक नेपाली एक्ट्रेस भी नजर आई थीं, जिनका नाम नीता धुनगाना है. इस फिल्म में एक नेपाली लड़की से प्रेम की दास्तां भी दिखाई गई थी. फिल्म की शूटिंग अभी नेपाल की खूबसूरत वादियों में हुई थी.

Tags:    
Share it
Top