Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > BOX OFFICE पर छा गई जाह्नवी और ईशान की जोड़ी, दो दिनों में 'धड़क' ने बटोरे इतने करोड़

BOX OFFICE पर छा गई जाह्नवी और ईशान की जोड़ी, दो दिनों में 'धड़क' ने बटोरे इतने करोड़

BOX OFFICE पर छा गई जाह्नवी और ईशान की जोड़ी, दो दिनों में धड़क ने बटोरे इतने करोड़

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की...Editor

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्‍म 'धड़क' इसी हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इस फिल्म ने पहले दिन ही 8.71 करोड़ रुपये की कमाई कर सबको चौंका दिया था और अब अपनी दूसरे दिन की कमाई से 'धड़क' बॉक्स ऑफिस पर छा गई है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार इस फिल्म ने दूसरे दिन कुल 11.04 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस तरह 'धड़क' ने दो दिनों में कुल 19.75 रुपये बटोरने में सफल साबित हुई है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को मिल रहे अच्छा रेस्पॉन्स को देखते हुए यह कहना जायज होगा कि दर्शकों को जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की जोड़ी काफी पसंद आ रही है.

बता दें, 'धड़क' दिवंगत एक्‍ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की पहली फिल्‍म है. ऐसे में जाह्नवी अपनी इस फिल्‍म को लेकर काफी एक्‍साइटेड थीं. वहीं दूसरी तरफ ईशान की भी मेनस्‍ट्रीम सिनेमा में यह पहली ही एंट्री थी. ऐसे में इन दोनों सितारों ने इस फिल्‍म के प्रमोशन को लेकर कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी थी. चाहे फिल्‍म के गाने 'झिंगाट' को लेकर नाचना हो या फिर फिल्‍म से जुड़े किस्‍से बताने हो, यह दोनों ही सितारे जमकर प्रमोशन करते दिखे.

फिल्‍म 'धड़क' मधु (ईशान खट्टर) और पार्थ्‍वी (जाह्नवी कपूर) के बीच के प्‍यार की कहानी है. मधु, जहां एक सामान्‍य परिवार का लड़का है, जबकि पार्थ्‍वी उदयपुर के एक रसूखदार पॉलीटिशन पिता की बेटी है जिसके पास सबकुछ है. यह दोनों अलग जाति से हैं, इनकी आर्थिक स्थिति अलग है लेकिन फिर भी यह दोनों प्‍यार करते हैं और यही इस मासूम प्‍यार की गलती है. शुरुआत के कुछ रंगीन पलों के बाद पार्थ्‍वी के पिता अपनी बेटी को मधु के साथ देख लेते हैं और उन्‍हें पुलिस में अरेस्‍ट करा देते हैं. अपने प्‍यार के लिए मधु और पार्थ्‍वी कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं और करते भी हैं. लेकिन आखिर में इन्‍हें यह प्‍यार मिलता है या नहीं और उनके इस प्‍यार के साथ समाज क्‍या करता है, यह देखने के लिए आपको सिनेमाघरों तक जाना होगा.

Tags:    
Share it
Top