Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > God, Sex and Truth को ऐसे प्रमोट कर रहे रामू, बोले- दीपिका और मिया मालकोवा में जो बेहतर वही जीतेगा

God, Sex and Truth को ऐसे प्रमोट कर रहे रामू, बोले- दीपिका और मिया मालकोवा में जो बेहतर वही जीतेगा

God, Sex and Truth को ऐसे प्रमोट कर रहे रामू, बोले- दीपिका और मिया मालकोवा में जो बेहतर वही जीतेगा

सुप्रीम कोर्ट और सेंसर बोर्ड...Editor

सुप्रीम कोर्ट और सेंसर बोर्ड से हरी झंडी मिलने के बावजूद फिल्म 'पद्मावत' की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही। जहां देशभर में राजपूत संगठन अब भी फिल्म के विरोध में झंडा बुलंद किए हुए हैं तो अब मशहूर डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा भी संजय लीला भंसाली की इस फिल्म की राह में कांटे बिछाने का ऐलान कर चुके हैं। अगली स्लाइड में जानिए आखिर क्या है पूरा मामला?


सोमवार देर रात साढ़े 12 बजे के तकरीबन राम गोपाल वर्मा ने एक ट्वीट करते हुए ताल ठोक दी। रामू लिखते हैं कि, 'मेरी फिल्म God,Sex and Truth, 26 जनवरी को सुबह 9 बजे 'पद्मावत' के साथ रिलीज होने जा रही है। मिया मालकोवा और दीपिका पादुकोण के बीच जो बेहतर होगी वही जीतेगी।
अपने बड़बोले स्वभाव और आउट ऑफ द लीग कंटेंट के कारण खबरों में बने रहने वाले राम गोपाल वर्मा की इसी फिल्म के बैकस्टेज से कुछ ऐसी तस्वीरें लीक हुई है जिसे देखते ही सभी हैरान रह जाएंगे। इन तस्वीरों में मिया, राम गोपाल वर्मा के साथ न्यूड अवस्था में नजर आईं।

फोटोज बैकस्टेज का बताया जा रहा है। इन फोटोज की तरह ही जब राम गोपाल वर्मा ने अपनी इस फिल्म के कंटेंट के बारे में दर्शकों को बताया तब भी लोग कुछ इसी प्रकार हैरान रह गए थे। इंटरनेट पर उनकी इस फिल्म को लोगों से कई तरह के रिएक्शन्स मिले।

वैसे अगर बात करें फिल्म 'पद्मावत' की तो वह भी रिलीज के लिए पूरी तैयार है। मगर गुजरात जैसे कुछ राज्य अब भी फिल्म को रिलीज करने को तैयार नहीं। करणी सेना प्रमुख लोकेंद्र सिंह कालवी जो कल तक रिलीज से पहले फिल्म देखने को राजी हो गए थे, आज फिर से जिद्दी रवैया अपनाते हुए फिल्म का अंधा विरोध करते नजर आए।

Tags:    
Share it
Top