Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > मिलिए उस शख्स से, जिसने नेहा कक्कड़ की वेडिंग सेरेमनी को बनाया यादगार

मिलिए उस शख्स से, जिसने नेहा कक्कड़ की वेडिंग सेरेमनी को बनाया यादगार

मिलिए उस शख्स से, जिसने नेहा कक्कड़ की वेडिंग सेरेमनी को बनाया यादगार

नई दिल्ली. एक एंकर, एंटरटेनर...Public Khabar

नई दिल्ली. एक एंकर, एंटरटेनर कैरेक्टर आर्टिस्ट ने न केवल नेहा कक्कड़ की वेडिंग में आए गेस्ट्स का मनोरंजन किया बल्कि इस लम्हे को यादगार भी बना दिया. ये शख्स हैं एंटरटेनर और कैरेक्टर आर्टिस्ट अतुल शर्मा, जिन्होंने साल की सबसे बेहतरीन और खास वेडिंग को होस्ट किया. यह वेडिंग थी बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ की, जिन्होंने रोहनप्रीत के साथ दिल्ली के जेडब्ल्यू मैरियट एरो सिटी मे सात फेरे लिए और अपनी जिंदगी के नये अध्याय का शुभारंभ किया.



सितारों की महफिल से गुलजार ये शादी अपने आप मे खास थी, इस वेडिंग को और खास बनाया अतुल शर्मा की होस्टिंग ने जिसने इस वेडिंग में चार चांद लगा दिये, उर्वशी रौतेला, टोनी कक्कड़, जैज मानक जैसी कई मशहूर हस्तियों ने इस वेडिंग मे पहुंच कर दूल्हा दुल्हन को बधाई दी.


अतुल शर्मा भारत के राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता बेहतरीन एंकर-एंटरटेनर होने के साथ-साथ एक ऑल-राउंड शो होस्ट, एंकर और पब्लिक स्पीकर भी हैं, जिनकी कॉमिक टाइमिंग से लेकर राइमिंग तक सब दर्शकों को लुभाती है, इनकी होस्टिंग किसी भी इवेंट, पार्टी को यादगार बनाने के लिए काफी है. इस हुनर को सबके सामने पेश करते हुए उन्हें दस साल का एक्सपीरियंस हो चुका है और साथ ही 500 से भी अधिक नेशनल- इंटरनेशनल कंपनियों के साथ काम करने का अनुभव के चलते अतुल का टेलेंट पब्लिक के लिए बेहद विश्वशनीय बन चुका है. अतुल की भाषा और क्षेत्रीय बोली पर काफी गहरी पकड़ है. अतुल अंग्रेजी, हिंदी, हरियाणवी और पंजाबी सभी तरह की भाषाओं और बोलियों में जनता का मन मोहने का हुनर रखते है.


अतुल फैशन शो, म्यूजिकल इवेंट्स, कन्सर्ट्स, अवार्ड फंक्शन्स, कॉर्पोरेट डिनर, कॉर्पोरेट मीटिंग्स, कॉर्पोरेट इवेंट्स, प्रेस कॉन्फ्रेंस, ब्रांड लॉन्च, वेडिंग्स, रिसेप्शन, कार्निवाल, लाइव शो, संगीत फंक्शन, सेलेब्रिटी को एग्जीक्यूट करने में माहिर हैं.


Tags:    
Share it
Top