Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > अनिल कपूर ने "एनिमल" में अपने बॉडी डबल के लिए किया अद्भुत रूपांतरण

अनिल कपूर ने "एनिमल" में अपने बॉडी डबल के लिए किया अद्भुत रूपांतरण

अनिल कपूर ने एनिमल में अपने बॉडी डबल के लिए किया अद्भुत रूपांतरण

अपने करियर के 40 सालों में,...PS

अपने करियर के 40 सालों में, अनिल कपूर ने कई तरह के किरदार निभाए हैं। वह अपनी मेथड एक्टिंग और अनुशासन के लिए जाने जाते हैं। "एनिमल" में, उन्होंने अपने बॉडी डबल कैलाश की भूमिका के लिए लेटेक्स और फेसिअल प्रोस्थेटिक्स का इस्तेमाल किया।


बिहाइंड द सीन वीडियो में, कपूर को फुल फेसिअल मास्क पहने हुए देखा जा सकता है। मेकअप में एक हेवी नोज, अंडर आई, भौंह और लिप्स शामिल हैं। इस मेकअप को लगाने में कई घंटे लगते हैं। मेकअप आर्टिस्टों ने उनके चेहरे पर लेटेक्स और फेसिअल प्रोस्थेटिक्स लगाए, जिससे उनका चेहरा पूरी तरह से बदल गया। मेकअप में हैवी नोज, अंडर आई, भौंह और लिप्स जैसे प्रोस्थेटिक्स शामिल थे।


अनिल कपूर ने अपने बॉडी डबल के रूप में अपने प्रदर्शन से सभी का ध्यान खींचा। उन्होंने अपने एक्सप्रेशन्स और हावभावों से कैलाश के किरदार को जीवंत कर दिया। यह उनकी मेहनत और समर्पण का प्रमाण है।


अनिल कपूर के मेकअप की प्रशंसा हर तरफ से हो रही है। उनके मेकअप आर्टिस्टों ने इतना बेहतरीन काम किया है कि अनिल कपूर के दो किरदार एक-दूसरे से बिल्कुल अलग लगते हैं। यह अनिल कपूर के मेहनत और लगन का ही कमाल है कि उन्होंने अपने बॉडी डबल के लिए इतना जटिल मेकअप भी किया।


अनिल कपूर ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह एक बेहतरीन कलाकार हैं। उन्होंने अपने अभिनय और मेकअप के जरिए दर्शकों को पूरी तरह से मंत्रमुग्ध कर दिया है।

Share it
Top