Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > Royal Reception में भी अपने लुक से प्रियंका चोपड़ा ने जीता दिल, इस अंदाज में आईं नजर

Royal Reception में भी अपने लुक से प्रियंका चोपड़ा ने जीता दिल, इस अंदाज में आईं नजर

Royal Reception में भी अपने लुक से प्रियंका चोपड़ा ने जीता दिल, इस अंदाज में आईं नजर

नई दिल्ली: प्रिंस हैरी और...Editor

नई दिल्ली: प्रिंस हैरी और अमेरिकन एक्ट्रेस मेगन मार्केल ने शनिवार को ब्रिटेन के विंडसर कैसल के सैंट जॉर्ज चैपल में आयोजित एक समारोह में शादी की. यह शादी पूरी दुनिया में चर्चा का विषय बनी रही. इस शादी की भारत में भी काफी चर्चा हुई और उतनी ही चर्चा बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की भी हुई. दरअसल, प्रियंका, मेगन की अच्छी दोस्त हैं और उन्हें भी इस शादी में निमंत्रित किया गया था. शनिवार को आयोजित इस शादी में प्रियंका चोपड़ा ने भी खूब सुर्खियां बटोरी. वह शादी में काफी खूबसूरत लग ही रही थीं जिसके बाद वह रॉयल रिसेप्शन में भी बेहद सुंदर लग रही थीं.

शादी में कस्टम सूट में नजर आईं प्रियंका चोपड़ा ने रॉयल रिसेप्शन के लिए लिए ऑफ शोल्डर गाउन चुना. शाही शादी में जहां 600 लोग शामिल हुए थे तो वहीं रिसेप्शन में केवल 200 लोगों ने ही शिरकत की थी, जिनमें प्रियंका चोपड़ा समेत ओपरा विनफ्रे, जार्ज और अमाल क्लूनी, डेविड बेकहम, एल्टन जॉन, टॉम हार्डी, जेम्स कॉर्डन, जेम्स ब्लंट और केरी मुल्लीगन जैसे सितारों का नाम शामिल है.
इस गाउन में प्रियंका बेहद खूबसूरत लग रही हैं. रॉयल रिसेप्शन को प्रिंस ऑफ वेल्स और हैरी के पिता ने होस्ट किया.
इसके साथ ही प्रियंका ने प्रिंस हैरी और अपनी दोस्त मेगन मार्केल के लिए अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए एक लैटर भी लिखा.
इस लेटर में प्रियंका ने लिखा, हर किसी की जिंदगी में कुछ देर के लिए ऐसे लम्हे आते हैं जब वक्त ठहर जाता है. आज ऐसा हुआ... मेरी दोस्त तुम... आकर्षण, प्यार और खूबसूरती का प्रतीक बन गईं. इस शादी के लिए तुम दोनों द्वारा किया गया हर चुनाव इतिहास बन जाएगा. इस वजह से नहीं क्योंकि यह तुम दोनों की शादी थी बल्कि इसलिए क्योंकि यह शादी परिवर्तन और उम्मीद का प्रतीक है

Tags:    
Share it
Top