Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > बनारस के चौबेपुर पर फ़िदा हुए प्रदीप पांडेय चिंटू

बनारस के चौबेपुर पर फ़िदा हुए प्रदीप पांडेय चिंटू

बनारस के चौबेपुर पर फ़िदा हुए प्रदीप पांडेय चिंटू

भोजपुरी सिनेमा के लोकप्रिय...Anurag Tiwari

भोजपुरी सिनेमा के लोकप्रिय स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू आज से अपनी नई फिल्म 'फिदा' की शूटिंग के लिए बनारस के चौबेपुर पहुंचे। इस फिल्म में चिंटू के साथ संयोगिता यादव, नवोदित अभिनेत्री आरोही, राजवीर सिंह राजपूत, सुशील सिंह, सन्तोष पहलवान और नीलम पाण्डेय मुख्य भूमिका में हैं।


बेहद कम उम्र से फिल्मों में सक्रिय हुए अभिनेता प्रदीप पांडेय चिंटू अपने फिल्मी कैरियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। 2009 में आई फ़िल्म दीवाना से उन्होंने अपने फ़िल्मी कैरियर की शुरुआत किया था, उसके बाद तो उनके पास जैसे फिल्मों की लाइन ही लग गई और एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में साल दर साल उन्होंने इंडस्ट्री को दिया है।




फिल्म के निर्माता जनक शाह ने बताया कि यह फिल्म त्रिकोणीय प्रेम सम्बन्धों पर आधारित है। फिल्म की कहानी बेहद रोमांचक और दिलचस्प है। उन्होंने कहा कि वह इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं और उम्मीद है कि यह फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी।


फिल्म के निर्देशक दिनकर कपूर ने बताया कि यह फिल्म बनारस की पृष्ठभूमि पर बनाई गई है। उन्होंने कहा कि बनारस एक बेहद खूबसूरत शहर है और इस फिल्म में बनारस की खूबसूरती को दर्शाया जाएगा।


फिल्म की शूटिंग आगामी एक महीने तक चलेगी। फिल्म के प्रचारक संजय भूषण पटि

याला हैं।


Share it
Top