Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > इस एक्ट्रेस से रियल लाइफ में घबराते हैं गुंडे-बदमाश, जानकर चौंक जाएंगे आप भी

इस एक्ट्रेस से रियल लाइफ में घबराते हैं गुंडे-बदमाश, जानकर चौंक जाएंगे आप भी

इस एक्ट्रेस से रियल लाइफ में घबराते हैं गुंडे-बदमाश, जानकर चौंक जाएंगे आप भी

नई दिल्ली. आपने फ़िल्मी पर्दे प...Public Khabar

नई दिल्ली. आपने फ़िल्मी पर्दे पर कई महिला दबंग आईपीएस अफसरों के किरदारों को देखा होगा। हम आपको एक एसी महिला आईपीएस अफसर के बारे में बताते हैं जो एक्ट्रेस भी हैं हैं। जल्द ही हम इस रियल लाइफ दबंग अफसर को एक फिल्म में देखेंगे।

डिंडोरी एसपी आईपीएस सिमाला प्रसाद ने फिल्म आलिफ में फिल्म आलिफ में डायरेक्टर जैगाम इमाम और अली की बहन शम्मी का रोल निभाया है। असल जिंदगी में गुंडे इनसे खौफ खाते हैं।


ये कहती हैं, फिल्म के बाद रिस्पॉन्स और मौका मिलेगा तो आगे भी फिल्मों में काम करूंगी। एक रिश्तेदार समझाती हैं कि स्कूल जाना कितना जरूरी है। फिल्म में मदरसे से स्कूल तक की कहानी को दर्शाया है। विशेष रूप से तालीम की अहमियत को बताती फिल्म ही है अलिफ। शनिवार को इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की गई।



एसपी और अभिनेत्री सिमाला ने बताया, आईपीएस में सिलेक्शन से पहले थोड़ा बहुत थियेटर किया था। मेरी मां मेहरून्निसां परवेज राइटर हैं, जिनके जरिए जैगम से मुलाकात हुई और स्क्रिप्ट सुनी। कहानी आम फिल्मों से अलग लगी इसलिए छुट्टी लेकर शूटिंग कम्पलीट की। शूटिंग से पहले दो दिन मुझे बनारस घुमाया गया, लड़कियों से मिली और देखा कि वे कैसे रिएक्ट करती है।



मैंने जाना कि चीजें क्या हैं, लोग कैसे हैं। मेरे लिए इस तबके से मिलना आई ओपनर था। हमारी फील्ड के कई ऑफिसर्स स्पोट्र्स मैन हैं, राइटर हैं। दरअसल ये चीजें मेडिटेशन की तरह काम करती हैं। आधे घंटे के लिए आप किसी और दुनिया में चले जाते है। इसलिए फायदा होता है, मुझे भी हुआ। सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है कि अपना नजरिया बदलिए।



आप क्या चाहते हो, वह क्लीयर रहे। सही और गलत बात के लिए अपना स्टैंड लेने का आत्मविश्वास आना बेहद जरूरी है। कम्युनिटी पुलिस बहुत काम कर रही है। हमने महिलाओं की ब्लू गैंग बनाई है जो शराब बेचने, पीने वालों पर रेड डालती है। निडर टूरी लड़कियों का एक ग्रुप है जो पुलिस और लोगों के बीच वॉलेंटियर्स का काम करती है। शक्ति मोबाइल एक मोटर साइकिल पार्टी है, इसमें महिला पुलिस और सेट रहता है, शिकायत पर काम करती है।

.

Tags:    
Share it
Top