Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > VIDEO: जब लखनऊ की सड़क पर 'ट्रैफिक वाले' बने जैकी श्रॉफ

VIDEO: जब लखनऊ की सड़क पर 'ट्रैफिक वाले' बने जैकी श्रॉफ

आज के दौर में भारत के सभी...Editor

आज के दौर में भारत के सभी महानगरों की सबसे बड़ी समस्याओं में से एक ट्रैफिक जाम की समस्या है. सरकार ने इस समस्या से निपटने के लिए कई प्लान बनाये लेकिन अब भी यह समस्या जस की तस बनी हुई है. ऐसी ही कुछ हालत लखनऊ ट्रैफिक की भी है. लखनऊ की सड़क पर कल भारी ट्रैफिक जाम था, तो अब आप यह सोच रहे होंगे कि यह तो आम बात है. लेकिन यह आम बात उस समय खास बन गई, जब बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ अपनी गाड़ी से निकल कर ट्रैफिक कंट्रोल करने लगे.

जैकी श्रॉफ का ट्रैफिक कंट्रोल करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को जैकी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है, जिसमें जैकी अपने कार से निकल कर ट्रैफिक जाम को क्लियर कर रहे हैं. देखने से ऐसा लग रहा है कि वीडियो जैकी की कार में बैठे किसी शख्स ने बनाया है. जब जैकी की कार को रास्ता मिल जाता है तो वह अपनी कार में बैठ जाते हैं. सोशल मीडिया पर फैंस जैकी श्रॉफ के इस काम की खूब तारीफ कर रहे हैं.

आपको बता दें कि लखनऊ में आजकल फिल्म 'प्रस्थानम' की शूटिंग चल रही है, जिसके लिए फिल्म की स्टारकास्ट लखनऊ में है. फिल्म में संजय दत्त लीड रोल में हैं. फिल्म का काफी हिस्सा शूट हो चुका है. फिल्म के निर्माता खुद संजय दत्त हैं. फिल्म में संजय दत्त के अलावा जैकी श्रॉफ, अली फजल और अमाएरा दस्तूर भी नजर आएंगे. फिल्म के डायरेक्टर देव कट्टा हैं

Tags:    
Share it
Top