Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > VIDEO: सपना चौधरी को डांस करते देख स्टेज पर चढ़ा ये शख्स और कर दी नोटों की बारिश...

VIDEO: सपना चौधरी को डांस करते देख स्टेज पर चढ़ा ये शख्स और कर दी नोटों की बारिश...

VIDEO: सपना चौधरी को डांस करते देख स्टेज पर चढ़ा ये शख्स और कर दी नोटों की बारिश...

सपना चौधरी(sapna choudhary) की...Editor

सपना चौधरी(sapna choudhary) की पॉपुलैरिटी बिग बॉस में आने के बाद से काफी बढ़ी है. सपना ने हरियाण से लेकर दिल्ली और स्टेज से लेकर बॉलीवुड हर कहीं अपना जलवा बिखेर रखा है. एक के बाद एक सपना चौधरी के नए गाने के वीडियो समय-समय पर सामने आते रहते हैं. इन दिनों सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

इस वीडियो में सपना चौधरी स्टेज पर हरियाणवी सॉन्ग 'रंग गोरा' पर डांस कर रही हैं और अपना जलवा दिखा रही हैं. इसमें सपना ने हरे और लाल रंग का सूट पहना हुआ है. सपना चौधरी अपनी धुन में मस्त होकर डांस कर रही हैं और इसी दौरान उनके फैन्स स्टेज पर चढ़ते हैं उनपर नोटों की बरसात करने लगते हैं. ये देखकर सपना चौधरी बेपरवाह अपना डांस करती रहती हैं, और लोग नोट लुटाने में मगन रहते हैं.

इसके बाद सपना के सिक्योरिटी गार्ड्स उन लोगों को स्टेज से उतरने के लिए कहते हैं जिसके बाद वे नीचे चले जाते हैं. इसके अलावा सपना के हरियाणवीं म्यूजिक वीडियो 'राम की सू' को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. इस वीडियो को अब तक 2 मिलियन से ज्यादा लोग यू-ट्यूब पर देख चुके हैं.इसे कुलदीप राठे ने डायरेक्ट और सिरोमनी कवि पंडित मांगे राम जी ने लिखा था. सपना का ही एक और 'गाना बिलोरी अंख' भी काफी प्रसिद्ध हुआ था.

हाल ही में, सपना का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं .जिसमें यह हरियाणवी डांसर शादी में पास्ता बना रही हैं खैर, सपना निश्चित रूप से जानती है कि दिल कैसे जीता जाता है.

https://www.instagram.com/p/BdkkEkzgLnY/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

Tags:    
Share it
Top