Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > VIDEO: म्यूजिक इंडस्ट्री में आग लगा रहा यह पंजाबी सिंगर, 9 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया इसका गाना

VIDEO: म्यूजिक इंडस्ट्री में आग लगा रहा यह पंजाबी सिंगर, 9 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया इसका गाना

पंजाबी गायकी को एलबम सांग के...Editor

पंजाबी गायकी को एलबम सांग के जरिए एक अलग मुकाम तक पहुंचाने में दलेर मेहंदी और गुरदास मान के योगदान को माना जाता है. वहीं हनी सिंह और बादशाह ने रैप सांग को नए सिरे से लोकप्रिय बनाया है. ये चार ऐसे नाम हैं जिन्होंने पंजाबी गायकी इंडस्ट्री को एक नई दिशा दी है. इन लोगों की ओर से दिखाए गए रास्तों पर ही पंजाब में कई गायक आए और छा गए. इसी कड़ी में इन दिनों इंटरनेट पर एक गाना वायरल हो रहा है. यूट्यूब पर लांच हुए इस गाने को देखने की मानों होड़ लग गई है.

गाने के बोल हैं 'बिल्लियां बिल्लियां अखां'. इस गाने को 26 अगस्त को Geet MP3 के यूट्यूब पेज पर लांच किया गया है. इसे दो दिन से भी कम समय में करीब 9 मिलियन (8,999,107) बार देखा जा चुका है. अपलोड किए गए वीडियो में दी गई जानकारी के मुताबिक इस गाने को साति ढिल्लों ने गाया है.

गाने के वीडियो की क्वालिटी भी काफी अच्छी है. इसमें डांस भी काफी अच्छे हैं. गाने के भाव को समझें तो पता चलता है कि इसमें लड़की के आंखों की खूबसूरती की तारीफ की जा रही है.

पंजाबी गाने पर कराची के मॉल में युवक का डांस हुआ वायरल

कराची हायपर स्टार नाम के मॉल में एक युवा पंजाब गाने पर जमकर डांस करता हुआ दिख रहा है. मेहरोज बेग नाम के इस युवक के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. इसे अब तक करीब 70 लाख लोगों ने देखा है. 21 साल के मेहरोज बैग ने अपने फेसबुक पेज पर इस वीडियो को पोस्ट कि‍या है. उन्होंने लिखा है कि ये डांस उन्होंने डेयर गेम के चलते किया.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उन्हें किसी ने मॉल में डांस करने की चुनौती दी थी, जिसे उन्होंने अपने डांस मूव्स दिखाकर इस अंदाज में पूरा किया. पंजाबी हिट सॉन्ग 'लौंग लाची' पर मेहरोज का डांस अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो का अगर हम आखिरी हिस्सा देखें तो पाएंगे कि अंत में मेहरोज का डांस मॉल में मौजूद एक बुजुर्ग को इतना पसंद आता है कि वो भी इस शानदार डांसर के साथ स्टेप मिलाने लगते हैं

Tags:    
Share it
Top