Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > Video: सपना चौधरी के देसी ठुमके लोगों को आए पसंद, Ram Ki Su को मिले 2 करोड़ से ज्यादा व्यू

Video: सपना चौधरी के देसी ठुमके लोगों को आए पसंद, Ram Ki Su को मिले 2 करोड़ से ज्यादा व्यू

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी...Editor

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जो भी करती हैं कमाल का हो जाता है. इन दिनों वे अपने वीडियो और फोटोशूट में बिजी हैं. लगातार उनकी तस्वीरें और नए वीडियो सामने आ रहे हैं और इंटरनेट की सनसनी बने हुए हैं. सपना ने हाल ही में अपने एक नए गाने 'राम जी की सू' को सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो जोकि तेजी से वायरल हो रहा है. सपना के इस गाने को एक हफ्ते में दो करोड़ से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं. सपना इस वीडियो में एक गांव की गोरी के अवतार में दिखाई दी हैं. उन्होंने घाघरा-चोली पहना हुआ है और मटका पकड़ कर डांस किया है. देसी अंदाज में स्लिवर ज्वैलरी से सजी संवरी सपना का ये अंदाज देखने वाला है. इस म्यूजिक वीडियो को कुलदीप राठी ने डायरेक्ट किया है और शिरोमणी कवि पंडित मंगे राम जी ने इसके बोल लिखे हैं. सपना के अपोजिट इस गाने में सोमवीर काठुरवाल और कपिल काठुरवाल मुख्य भूमिका में हैं.

बता दें, हाल ही में सपना चौधरी का पंजाबी गाना बिल्लौरी अंख लोगों को बहुत पसंद आया था. 'बिल्लौरी अंख' गाना पंजाबी फिल्म 'जग्गा जियुंदा ही' में है जिसे सेमी सिमरन ने गाया है. गाने को कप्तान लाडी और आरडीके ने कम्पोज किया है. सपना की लोकप्रियता का ही आलम है कि वो जहां कहीं भी जाती हैं वही उनके फैंस उनके पीछे पीछे चले आते हैं.

चाहे हरियाणा हो या पंजाब, सपना हर जगह हिट है. यही वजह है कि इस गाने के आने के बाद से इतनी तेजी से इसकी लोकप्रियता बढ़ रही है. सपना अब सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि हरियाणा से बाहर भी अपनी इमेज बना रही हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री में भी सपना ने अपनी पहचान बनाई है. बिग बॉस 11 में आने के बाद से सपना की लोकप्रियता में जबर्दस्त इजाफा हुआ है.

Tags:    
Share it
Top