Home > लाइफस्टाइल > एंटरटेनमेंट > YOU TUBE : वीडियो का दावा, सच में पकड़ा गया श्रीदेवी का कातिल?

YOU TUBE : वीडियो का दावा, सच में पकड़ा गया श्रीदेवी का कातिल?

YOU TUBE : वीडियो का दावा, सच में पकड़ा गया श्रीदेवी का कातिल?

बॉलीवुड की पहली महिला...Editor

बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी की अचानक मौत से कपूर खानदान के अलावा देश और विदेश में भी शोक की लहर दौड़ गयी है. किसी को भी इस बात पर यकीन नहीं हो रहा कि श्रीदेवी इतनी जल्दी दुनिया को अलविदा कह देंगी. श्रीदेवी की अचानक मौत को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे.


किसी ने कहा कि श्रीदेवी की मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई तो कभी कहा गया कि श्रीदेवी शराब के नशे में बाथटब में गिर गयी और डूबने की वजह से उनकी मौत हो गयी. खैर आज हम आपको नीचे दिए गाइए वीडियो के माध्यम से बताने जा रहे हैं कि आखिर उनकी मौत के पीछे किसका हाथ है यानी उनका असली कातिल कौन है ?

श्रीदेवी ने अपनी और मिथुन की शादी को 3 साल तक लोगों से छुपाकर रखा था, लेकिन जब मिथुन को बोनी और श्रीदेवी के रिश्ते के बारे में पता चला तो मिथुन ने श्रीदेवी को बोनी को राखी बांधने के लिए कहा. जिसके बाद श्रीदेवी ने बोनी को राखी भी बांध दी थी. जब मिथुन के आगे पत्नी और श्रीदेवी को चुनने की बात आई तो उन्होंने अपनी पत्नी को चुना.

बताया जाता है मिथुन की वजह से अक्सर बोनी और श्रीदेवी के बीच लड़ाई होती रहती थी. यहां तक कि बोनी और मिथुन एक दूसरे की शक्ल देखना भी पसंद नहीं करते थे. इसलिए श्रीदेवी के अंतिम संस्कार में मिथुन चक्रवर्ती नहीं पहुंचें थे. आपको बता दें कि एक YOU TUBE चैनल ने श्रीदेवी के कातिल का खुलासा किया है.


Tags:    
Share it
Top