Home > लाइफस्टाइल > गैजेट्स > जनवरी में भी खरीद सकते हैं सस्ती कार, बस इन बातों का रखना होगा ध्यान

जनवरी में भी खरीद सकते हैं सस्ती कार, बस इन बातों का रखना होगा ध्यान

जनवरी में भी खरीद सकते हैं सस्ती कार, बस इन बातों का रखना होगा ध्यान

कहा जाता है कि कार खरीदने का...Editor

कहा जाता है कि कार खरीदने का सबसे अच्छा समय दिसंबर होता है। इस समय कार कंपनियां और डीलरशिप ईयर एंड डिस्काउंट ऑफर पेश करते हैं। जनवरी से अधिकतर कार कंपनियां अपने मॉडल्स की कीमतों में इजाफा कर देते हैं। लेकिन आज हम आपको बताएंगे कि जनवरी में भी कैसे खरीदें सस्ती कार


दरअसल कई डीलरशिप हैं जो 2017 में बने मॉडल्स पर डिस्काउंट और अलग-अलग प्रकार के फायदे दे रही हैं। आमतौर पर ये फायदे एक्सचेंज ऑफर के रूप में मिलते हैं। उदाहरण के तौर पर एक टोयोटा डीलरशिप ने बताया कि उनके यहां 2017 के मॉडल्स पर एक्सचेंज ऑफर उपलब्ध है।

इसके तहत किसी भी कंपनी की पुरानी कार एक्सचेंज करने पर बेहतर फाइनेंस स्कीम दी जा रही है। इसके अलावा ग्राहक अपने स्तर पर भी मोल-भाव कर दाम में कटौती या डिस्काउंट ले सकते हैं। हालांकि 2017 मॉडल की कार खरीदने से पहले कुछ बाते ध्यान रखना भी जरूर है।

इसके अलावा ग्राहक अपने स्तर पर भी मोल-भाव कर दाम में कटौती या डिस्काउंट ले सकते हैं। हालांकि 2017 मॉडल की कार खरीदने से पहले कुछ बाते ध्यान रखना भी जरूर है। 2017 मॉडल तभी खरीदें अगर कार को कई सालों तक चलाने का इरादा है।
अगर आपका इरादा एक या दो साल बाद ही कार बेचने का है तो बता दें कि 2017 मॉडल होने के कारण इसकी रिसेल वैल्यू प्रभावित होगी। ध्यान रखने वाली बात यह है कि 2017 मॉडल की कार खरीदने का मतलब है कि जनवरी में ही आपकी कार को एक साल पुराना माना जाएगा।

Tags:    
Share it
Top