Home > लाइफस्टाइल > गैजेट्स > वनप्लस ने गूगल असिस्टेंट के साथ भारत में लॉन्च किया वायरलेस हेडफोन

वनप्लस ने गूगल असिस्टेंट के साथ भारत में लॉन्च किया वायरलेस हेडफोन

वनप्लस ने गूगल असिस्टेंट के साथ भारत में लॉन्च किया वायरलेस हेडफोन

वनप्लस ने भारत में अपने...Editor

वनप्लस ने भारत में अपने फ्लैगशिप वनप्लस 6 के साथ अपना एक वायरलेस हेडफोन भी लॉन्च किया है। कंपनी ने इस वायरलेस हेडफोन को बुलेट्स वायरलेस नाम दिया है। बताते चलें कि बुलेट वायरलेस वनप्लस का पहला वायरलेस हेडफोन है। इस हेडफोन की सबसे बड़ी खासियत इसके साथ दिया जाने वाले गूगल असिस्टेंट का सपोर्ट है।


इस हेडफोन की बैटरी को लेकर कंपनी ने दावा किया है 10 मिनट की चार्जिंग में 5 घंटे तक का बैकअप मिलेगा। इसमें टाइप-सी चार्जिंग दी गई है। इसमें हाई-रिजॉल्यूशन ऑडियो प्ले-बैक मिलेगा। साथ ही आप इसके जरिए फोन पर बात भी कर सकेंगे। इसकी कीमत 3,999 है और इसकी बिक्री 5 जून 2018 से होगी।

बता दें कि कंपनी ने आज ही भारत में वनप्लस 6 को पेश किया है जिसकी शुरुआती कीमत 34,999 रुपये है। फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.28 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है। साथ ही कंपनी ने पहली बार डिस्प्ले पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया है। वनप्लस 6 आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड ओरियो 8.1 मिलेगा। हालांकि कुछ दिनों बाद यूजर्स को एंड्रॉयड पी का बीटा वर्जन मिल जाएगा।

इसके अलावा फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर है और रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर है। फोन में 3300mAh की बैटरी है जिसे लेकर कंपनी का दावा है कि आधे घंटे की चार्जिंग में यह फोन दिनभर का बैकअप देगा। फोन में हेडफोन जैक भी दिया गया है। OnePlus 6 के कैमरे की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा है जिसमें एक कैमरा 16 मेगापिक्सल का और दूसरा 20 मेगापिक्सल का है। वहीं फ्रंट कैमरा 16 मेगापिक्सल का है। रियर कैमरे से 4के वीडियो शूट किया जा सकेगा

Tags:    
Share it
Top