Home > लाइफस्टाइल > गैजेट्स > नाचने पर मजबूर कर देंगे यह स्पीकर्स

नाचने पर मजबूर कर देंगे यह स्पीकर्स

नाचने पर मजबूर कर देंगे यह स्पीकर्स

आज हम आपको कुछ ऐसे स्पीकर्स के...Editor

आज हम आपको कुछ ऐसे स्पीकर्स के बार एमए बताने जा रह है जो आपके बजट में भी होंगे और साथ ही आपको झूमने पर भी मजबूर कर देंगे. साथ ही जिनके साथ आप कही भी सफर कर सकते हैं और साथ ही यह स्पीकर्स इंडोर और आउट डोर पार्टी के लिए आपकी पहली पसंद बन भी हो सकते हैं.यूई रोल 2 यह एक पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर है. इस स्पीकर का ब्लूटूथ रेंज 60 फुट तक का है. यह स्पीकर इतना हल्का और छोटा है कि इसे आप अपने साथ आसानी से सफर में ले जा सकते है. इसे आप 3 फीट गहरे पानी में भी 30 मिनट तक आसानी से चला सकते हैं. आपको यह सिंगल चार्ज पर 11.5 घंटे का प्लेबैंक देता है.

मैक आई CR3 इस स्पीकर को आप फोन से भी कनेक्ट कर के म्यूजिक का आनंद उठा सकते है. इस स्पीकर पर आपको शानदार बेस मिलता है इसके अलावा वाइब्रेशन के चलते आपको कोई परेशानी भी नहीं होगी. इन सब के अलावा कंप्यूटर पर म्यूजिक सुनने से लेकर वीडियो गेम्स तक में यह स्पीकर आपके लिए एक बहुत ही शानदार विकल्प बन सकता है.

Sonos One : बता दें कि यह एक वायरलेस मल्टीरूम शानदार स्पीकर सिस्टम है. इन स्पीकर को आप आसानी से कही भी ले जा सकते हैं. साथ ही आप इन दो स्पीकर को एक साथ जोड़ कर के इसे स्टीरियो स्पीकर की तरह काम ले सकते हैं. स्पीकर को आप अकेले या ग्रुप करके भी सिस्टम द्वारा कंट्रोल कर सकते हैं.

Tags:    
Share it
Top