Top
Home > लाइफस्टाइल > गैजेट्स > ये स्मार्टफोन होगा लॉन्च, इस महीने भारत में मोटोरोला का

ये स्मार्टफोन होगा लॉन्च, इस महीने भारत में मोटोरोला का

ये स्मार्टफोन होगा लॉन्च, इस महीने भारत में मोटोरोला का

Motorola One Vision स्मार्टफोन ...Editor

Motorola One Vision स्मार्टफोन आगामी 20 जून को मोबाईल कंपनी मोटोरोला लॉन्च कर सकती है. रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन को हाल में ही BIS की साइट पर देखा गया था.

उसके बाद से ही भारत में इस फोन की लॉन्चिंग के कयास शुरू हो गए थे. बता दें कि Motorola One Vision को पिछले महीने ही ब्राजील में लॉन्च किया गया था. फोन के खास फीचर्स की बात करें तो इसमें 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और पंच होल डिस्प्ले कंपनी ने ग्राहको को उपलब्ध कराया है. इसमें पंचहोल डिस्प्ले है. दूसरे शब्दों में कहें तो डिस्प्ले में एक छेद है जिसमें फ्रंट कैमरा दिया गया है. वहीं फोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर है. इस फोन में आपको एंड्रॉयड पाई 9.0 आधारित एंड्रॉयड वन दिया गया है. इसके अलावा फोन में हाईब्रिड डुअल सिम स्लॉट मिलेगा. मोटोरोला वन विजन में 6.3 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1080x2520 पिक्सल है. मोटोरोला के इस फोन में सैमसंग का 2.2GHz वाला एक्सिनोस 9609 प्रोसेसर है जो कि ऑक्टाकोर है.

फोन में 4 जीबी रैम के साथ 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है. जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का है और इसका अपर्चर f/1.7 है, वहीं दूसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का f/2.2 अपर्चर वाला है. कैमरे के साथ डुअल एलईडी फ्लैश लाइट और 8x डिजिटल जूम मिलेगा. मोटोरोला वन विजन में 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. इस फोन में 3500mAh की बैटरी है जो टर्बोपावर फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. कंपनी का दावा है कि 15 मिनट की चार्जिंग में फोन की बैटरी 7 घंटे तक का बैकअप देगी. कनेक्टिविटी के लिए फोन में ब्लूटूथ v5, यूएसबी टाइप-सी, 3.5एमएम का हेडफोन जैक, एनएफसी और जीपीएस मिलेगा. फोन का वजन 181 ग्राम है.

Share it
Top