Home > लाइफस्टाइल > गैजेट्स > सेलेब्रिटीज की पसंद बन रही ये 15 लाख की गाड़ी, जैकलीन फर्नांडिस ने भी खरीदी

सेलेब्रिटीज की पसंद बन रही ये 15 लाख की गाड़ी, जैकलीन फर्नांडिस ने भी खरीदी

सेलेब्रिटीज की पसंद बन रही ये 15 लाख की गाड़ी, जैकलीन फर्नांडिस ने भी खरीदी

भारत में जीप कंपास कार की...Editor

भारत में जीप कंपास कार की बिक्री पिछले साल से शुरू हुई है। कंपनी के लिए यह एक सक्सेसफुल प्रोडक्ट बन गई है। विदेश में कई सेलेब्रिटीज के पास यह कार मौजूद है। अब बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने भी यह कार खरीद ली है।


जीप इंडिया ने अपनी ऑफिशियल सोशल मीडिया पेज पर इसकी घोषणा की है। इससे पहले सैफ अली खान ने इसी कंपनी की जीप ग्रैंड चेरोकी SRT कार खरीदी थी। जैकलीन ने इस कार को रेड कलर में पेट्रोल इंजन और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ लिया है।

जीप कंपास में आपको 1.4 लीटर का टर्बोचार्जड पेट्रोल और 2 लीटर का चार सिलेंडर वाला ट्रबोचार्जड डीजल इंजन मिलात है। पेट्रोल इंजन 160 बीएचपी की ताकत और 260 एनएम का टॉर्क पैदा करता है। वहीं डीजल इंजन 170 बीएचपी की शक्ति और 350 एनएम का अधिकत्म टॉर्क पैदा करता है।

कार में आपको 6 स्पीड यूनिट का मैन्यूअल गियरबॉक्स और 7 स्पीड यूनिट का ऑटोमेटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन मिलता है। एसयूवी में आपको फोर व्हील ड्राइव सिस्टम मिलता है। कार की कीमत 15.16 लाख रुपए से शुरू होकर 21.91 लाख रुपए तक जाती है।
अमेरिका की वाहन निर्माता जीप ने कार की लुभावनी कीमत से सबको अपनी और आकर्षित किया है। इस कार का मुकाबला हुंडई Tucson, महिंद्रा XUV500 और टाटा हेक्सा जैसी कारों से रहता है।

Tags:    
Share it
Top