Home > लाइफस्टाइल > गैजेट्स > भारत में जल्द ही लांच होगा रियलमी 2, टीजर से हुआ खुलासा

भारत में जल्द ही लांच होगा रियलमी 2, टीजर से हुआ खुलासा

भारत में जल्द ही लांच होगा रियलमी 2, टीजर से हुआ खुलासा

ओप्पो के साथ रियलमी 1...Editor

ओप्पो के साथ रियलमी 1 स्मार्टफोन लांच करने के बाद ओप्पो से अलग हुई चाइनीज कंपनी रियलमी अब एक और नया स्मार्टफोन रियलमी 2 भारत में लांच करने की तैयारी में है। रियलमी इंडिया ने ट्वीट करके टीजर भी जारी किया है।

कंपनी ने टीजर में 'A Notch Above' टैगलाइन का इस्तेमाल किया। रियलमी 2 भी डायमंड कट बैक और ब्लू कलर में लांच होगा। साथ ही रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ डुअल रियर कैमरा मिलेगा।

डिजाइन और कैमरे के अलावा रियलमी 2 स्मार्टफोन के बारे में अधिका जानकारी अभी सामने नहीं आई है। वहीं फोन की लांचिंग की तारीख का अभी खुलासा किया है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि रियलमी 2 अगले सप्ताह तक लांच हो जाएगा।

आपको याद दिला दें कि इसी साल मई में ओप्पो के साथ मिलकर रियली ने रियलमी 1 स्मार्टफोन बाजार में उतारा था। यह फोन 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज, 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट में बाजार में उपलब्ध है। रियलमी 1 फिलहाल डायमंड ब्लैक, मूनलाइट सिल्वर और सोलर रेड कलर वेरियंट में मिल रहा है।

फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें डुअल सिम सपोर्ट, एंड्रॉयड ओरियो 8.1, 6 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले, 2 गीगाहर्ट्ज का मीडियाटेक हीलियो पी60 प्रोसेसर है। यह फोन 3GB रैम/32GB स्टोरेज, 4GB रैम/ 64GB स्टोरेज और 6GB रैम/128GB स्टोरेज के वेरियंट में मिलेगा।

फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर और 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। रियर कैमरे के साथ एलईडी फ्लैश लाइट मिलेगी। कंपनी का कहना है कि रियलमी 1 में ओप्पो एआई ब्यूटी 2.0 फीचर दिया गया है। हालांकि फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं है। वहीं मेमोरी कार्ड के लिए अलग से स्लॉट मिलेगा।

इसके अलावा फोन में 3410 एमएएच की बैटरी, डुअल 4G VoLTE सपोर्ट मिलेगा। फोन की कीमत की बात करें तो इसके 3GB रैम/32GB स्टोरेज की कीमत 8,990 रुपये, 4GB रैम/ 64GB स्टोरेज की कीमत 10,990 रुपये और 6GB रैम/128GB की कीमत 13,990 रुपये है।

Tags:    
Share it
Top