Home > लाइफस्टाइल > गैजेट्स > नए साल का धमाकेदार ऑफर, इस फ़ोन पर 3500 रु का डिस्काउंट

नए साल का धमाकेदार ऑफर, इस फ़ोन पर 3500 रु का डिस्काउंट

नए साल का धमाकेदार ऑफर, इस फ़ोन पर 3500 रु का डिस्काउंट

दोस्तों अगर आप इस नए साल के...Editor

दोस्तों अगर आप इस नए साल के मौके पर शानदार स्मर्टफ़ोने के तलाश में हैं तो आज हम आपकी यह इच्छा पूरी कर देंगे. अगर आप इस नए साल पर कोई बेहतरीन स्मार्टफोन खरीदना ही चाहते हैं तो हम आपको बता दें कि आपके लिए OnePlus 6T स्मार्टफोन काफी शानदार होगा.

हैंडसेट संबंधी नियमों को कड़ाई से लागू कराने पर सरकार कर रही है विचार

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, फ़िलहाल कंपनी इस स्मार्टफोन पर शानदार ऑफर दे रही है. अतः ऑफर के तहत आप स्मार्टफोन खरीदते हैं तो आपको नो कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर तो मिलेगा ही साथ ही अगर आप एचडीएफसी बैंक के डेबिड या क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको स्मार्टफोन खरीदने पर 1,500 रुपए तक की छूट भी पा सकते हैं.

हुवावे ने दिया नए साल का तोहफा, P Smart (2019) दमदार खूबियों के साथ लॉन्च

आपको यह भी बता दें कि इसकी खरीदी पर आप एक्सचेंज ऑफर के तहत 2 हजार रूपए तक की छूट और भी पा सकेंगे. लेकिन आपको इसका फायदा पुराना वनप्लस मोबाइल देने पर ही मिलेगा. अतः इस तरह से आप फ़ोन पर कुल 3500 रु तक का फायदा उठा सकते हैं. वहीं पावर के लिए इस फ़ोन में 3700 एमएएच की बैटरी है जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. जबकि इसमें आपको 16 एमपी और 2एमपी डुअल रियर कैमरा मिलेगा. जबकि इसके साथ ही फ्रंट कैमरा 16 एमपी का मिलेगा. वहीं आपको बता दें कि यह फ़ोन ड्रायड 9 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित ऑक्सीजन ओएस पर काम करने में सक्षम है.

Share it
Top