Home > लाइफस्टाइल > गैजेट्स > नए कलर और फीचर्स के साथ आने वाली है बजाज डोमिनार 400

नए कलर और फीचर्स के साथ आने वाली है बजाज डोमिनार 400

नए कलर और फीचर्स के साथ आने वाली है बजाज डोमिनार 400

बजाज ऑटो की पावरफुल बाइक...Editor

बजाज ऑटो की पावरफुल बाइक डोमिनार 400 को कंपनी नए कलर और फीचर्स के साथ लाने जा रही है। नई बाइक को हाल ही में कंपनी की महाराष्ट्र के चाकन स्थित प्रोडक्शन फैसिलिटी में देखा गया है। नई बजाज डोमिनार लाल रंग की थी।


लीक हुई तस्वीरों में नए कलर के अलावा लुक में कुछ अपडेट भी देखने को मिले हैं। बाइक की रियर बॉडी पर सिल्वर फिनिश के साथ, हैंडलवार कलर भी सिल्वर रखा गया है। इन बदलाव को देखकर आपको बजाज CS400 कॉन्सेप्ट बाइक की याद आ सकती है। बजाज CS400 को ऑटो एक्सपो 2014 में दिखाया गया था।
बजाज डोमिनार 400 के फीचर्स
बजाज डोमिनार 400 में 373 सीसी का लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है जो 35 एचपी की पावर और 35 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन को 6-स्पीड ट्रांसमिशन के जोड़ा गया है। बाइक में आपको फुल एलईडी हैडलैंप, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डुअल डिस्क ब्रेक और एबीएस जैसे फीचर्स हैं।

बजाज ऑटो ने Dominar 400 की लॉन्चिंग के जरिए भारत में मिड-साइज इंजन वाली बाइकों के बाजार में कदम रखा था। डोमिनार के जरिए इस घरेलू कंपनी की सीधी टक्कर रॉयल एनफील्ड के साथ थी। कंपनी ने बजाज डोमिनार की कीमत 1.4 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) रखी थी। जबकि बाइक के ABS वैरिएंट की कीमत 1.55 लाख रुपए रखी गई थी।

Tags:    
Share it
Top