Top
Home > लाइफस्टाइल > गैजेट्स > भारत में लॉन्च हुआ 48 मेगापिक्सल और दुनिया का पहला पॉपअप कैमरा वाला स्मार्टफोन

भारत में लॉन्च हुआ 48 मेगापिक्सल और दुनिया का पहला पॉपअप कैमरा वाला स्मार्टफोन

भारत में लॉन्च हुआ 48 मेगापिक्सल और दुनिया का पहला पॉपअप कैमरा वाला स्मार्टफोन

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी...Editor

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने आज बुधवार को अपना नया स्मार्टफोन Vivo V15 Pro को भारत में लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इसका लॉन्च इवेंट राजधानी दिल्ली में आयोजित किया था. Vivo का 32 मेगापिक्सल के पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ आता है. कंपनी ने इस फोन में अल्ट्रा फुलव्यू वाला डिस्प्ले मुहैया कराया है जो सन लाइट में भी फुल वाइब्रेंट हैं.

Xiaomi को टक्कर देगा सैमसंग, रेडमी नोट 7 से पहले भारत में लॉन्च होगा Samsung Galaxy M30

ये है खास फीचर्स

कंपनी ने इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. वीवो वी15 प्रो की सबसे अहम बात इसका सिक्योरिटी के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और पाप अप कैमरा है. आपको बता दे कि कंपनी ने इसमें पांचवें जेनरेशन वाले इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर का इस्तेमाल किया है. इसमें 32MP सेल्फी कैमरा है. बैक पैनल में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जहां मेन कैमरा 48MP का है. इसका सेकेंडरी कैमरा 8MP और थर्ड कैमरा 5MP का है. Vivo V15 Pro की इनबिल्ट स्टोरेज 128 जीबी है और कार्ड स्लाट के जरिए इसकी मेमोरी को 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा. इस फोन में 6.39 इंच का फुल-एचडी+ सुपर AMOLED अल्ट्रा फुलव्यू डिस्प्ले दिया गया है. इसके अलावा यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर से पावर्ड है.

इतने में मिलेगा Vivo V15 Pro

कंपनी ने वीवो वी15 प्रो को भारत में 28,990 रुपये में लॉन्च किया है. आपको बता दें कि यह दाम 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट का है. स्मार्टफोन टोपाज़ ब्लू और रूबी रेड रंग में मिलेगा. कंपनी ने जानकारी देते हुए बताया कि फोन की बिक्री अमेज़न इंडिया, फ्लिपकार्ट, पेटीएम मॉल, स्नैपडील और वीवो इंडिया पर 6 मार्च से शुरू होगी. कंपनी ने जानकारी दी कि इस ग्राहक इस स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर बुकिंग आज से ही कर सकते हैं.

Share it
Top