Home > लाइफस्टाइल > गैजेट्स > सैमसंग ने ली Apple की चुटकी, फ्री में बांटे Galaxy S9 स्मार्टफोन

सैमसंग ने ली Apple की चुटकी, फ्री में बांटे Galaxy S9 स्मार्टफोन

सैमसंग ने ली Apple की चुटकी, फ्री में बांटे Galaxy S9 स्मार्टफोन

जब से नए iPhones लॉन्च हुए...Editor

जब से नए iPhones लॉन्च हुए हैं, बाकी एंड्रॉयड कंपनियों ने इनका मजाक बनाना शुरू कर दिया है. Huawei ने चुटकी लेते हुए ट्वीट किया था और Apple के नए iPhones को पहले जैसा रखने के लिए कंपनी को शुक्रिया कहा था. साथ ही कंपनी ने नए iPhones को लेने के लिए लाइन में खड़े हुए लोगों को मुफ्त में पावर बैंक भी दिया था.

अब सैमसंग का नाम भी इस लिस्ट में जुड़ गया है. कंपनी ने एक छोटा सा वीडियो पोस्ट किया है जहां सैमसंग के कुछ एग्जीक्यूटिव 'Appel' नाम की जगह जाते हैं और अपने स्मार्टफोन बांटते हैं. आपको बता दें Appel का मतलब Apple होता है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि एग्जीक्यूटिव इस छोटी सी जगह पर जाते हैं और लोगों को Samsung Galaxy S9स्मार्टफोन बांटते हैं.

साथ ही इस वीडियो में ये भी दिखाया गया है कि जो लोग S9 स्मार्टफोन उपयोग करते हैं उनकी प्रतिक्रिया सकारात्मक आती है. वीडियो के अंत में दिखाया जाता है कि जगह का नाम बदलकर 'सैमसंग' कर दिया गया है. वीडियो का टाइटल है 'ऐपल कम्यूनिटी स्विचेस टू सैमसंग' यानी ऐपल समुदाय सैमसंग में स्विच कर गए हैं.

सैमसंग के एग्जीक्यूटिव नीदरलैंड के जिस छोटी सी जगह पर जाते हैं वहां की जनसंख्या करीब 312 लोगों की है. यहां 50 लोगों को मुफ्त में Galaxy S9 दिया जाता है. मार्केटिंग को एक लेवल ऊपर ले जाते हुए कंपनी ने यहां स्मार्टफोन्स को बांटने के लिए 18 वर्षीय ऐपल फैन की मदद ली थी.

वीडियो में सैमसंग ने दावा किया है कि कंपनी के Samsung Galaxy S9 स्पेसिफिकेशन्स के मामले में नए iPhones से बेहतर है. हालांकि परफॉर्मेंस के मामले में रिजल्ट कई कारणों से अलग हो सकते हैं. आपको बता दें ऐपल ने हाल ही में अपने तीन नए iPhone- XS, XS Max और XR को लॉन्च किया था.

Tags:    
Share it
Top