Home > लाइफस्टाइल > गैजेट्स > चार दिनों के लिए HONOR ब्लॉकबस्टर सेल, मिल रहा बंपर डिस्काउंट

चार दिनों के लिए HONOR ब्लॉकबस्टर सेल, मिल रहा बंपर डिस्काउंट

चार दिनों के लिए HONOR ब्लॉकबस्टर सेल, मिल रहा बंपर डिस्काउंट

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी...Editor

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Huawei के स्वामित्व वाली कंपनी हॉनर ने अपने ग्राहकों के लिए चार दिनों की सेल रखी है. इसके तहत आप इस ब्रांड के स्मार्टफोन और मोबाइल एसेसरीज की खरीद पर भारी डिस्काउंट पा सकते है. कंपनी इस सेल के तहत कैशबैक ऑफर भी मुहैया करा रही है. ये सेल 24 अप्रैल से 27 अप्रैल 2018 तक हॉनर के ऑनलाइन स्टोर पर जारी रहेगी. कंपनी ने इस ऑफर के तहत 20 लकी ग्राहकों को मुफ्त में सेल्फी स्टिक देने की घोषणा की है. इस चार दिवसीय सेल के तहत आपको Honor 7X के 4GB रैम + 32GB स्टोरेज वेरिएंट पर MobiKwik की तरफ से 1,000 रुपये तक का सुपरकैशबैक दिया जा रहा है.

इस हैंडसेट के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट पर MobiKwik कैशबैक के साथ 1,000 रुपये का डिस्काउंट कूपन भी दिया जा रहा है. इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको हॉनर स्टोर पर साइन इन करना होगा, उसके बाद गेट कूपन बटन पर क्लिक करना होगा. यहां आपको कूपन कोड कॉपी करना होगा इसके बाद डिस्काउंट लेने के दौरान इस कोड को अप्लाई करना होगा. मोबीक्विक की तरफ से ये सुपरकैशबैक का ऑफर Honor 9 Lite स्मार्टफोन की खरीद पर भी दिया जा रहा है.
बात की जाए मोबाइल एसेसरीज की तो कंपनी ने Huawei क्विक चार्जर AP32 50 प्रतिशत छूट ऑफर की है. 749 रूपए की कीमत पर आने वाले इस चार्जर को 499 रूपए में खरीदा जा सकता है. यहां Honor 6X PC केस 299 रुपये की जगह 29 रुपये में खरीदा जा सकता है. ऐसी कई ऐसेसरीज पर आपको भारी छूट ऑफर की जा रही है.

Tags:    
Share it
Top