Home > लाइफस्टाइल > गैजेट्स > इस्तेमाल कर रहे हैं JioPhone तो इन 5 प्लान के बारे में जरूर जानें,

इस्तेमाल कर रहे हैं JioPhone तो इन 5 प्लान के बारे में जरूर जानें,

इस्तेमाल कर रहे हैं JioPhone तो इन 5 प्लान के बारे में जरूर जानें,

रिलायंस जियो (Reliance Jio)...Editor

रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने टेलीकॉम मार्केट को पूरी तरह बदल दिया है. भारत में डाटा क्रांति के पीछे सबसे बड़ी वजह जियो ही है. अपने यूजर्स के लिए कंपनी ने जियो फोन को भी लॉन्च किया है. ऐसे में अगर आप इस फोन का इस्तेमाल कर रहे हैं तो ये पांच शानदार रिचार्ज ऑप्शन को जान लेना बेहद जरूरी हैं. प्लान की शुरुआत 49 रुपये से होती है. प्लान की अधिकतम कीमत 594 रुपये है. सबसे बड़ी बात है कि सभी प्लान में डेटा और मुफ्त SMS की सुविधा दी गई है.

इनमें से तीन प्लान- 49 रुपये, 99 रुपये और 153 रुपये, की वैलिडिटी 28 दिनों की है. अन्य दो प्लान की वैलिडिटी लॉन्ग टर्म के लिए है. 49 रुपये के प्लान में यूजर्स को फ्री लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉलिंग के अलावा 1GB डेटा फ्री मिलता है. साथ ही 50 SMS भी मुफ्त है.

Know 5 prepaid plans of Reliance Jio for JioPhone users

99 रुपये के प्लान की भी वैलिडिटी 28 दिनों की है. इसमें यूजर्स को 14जीबी फ्री डेटा और 300 SMS मिलते हैं. इस दौरान लोकल और एसटीडी अनलिमिटेड कॉलिंग मुफ्त है. 153 रुपये के प्लान में यूजर्स को 42जीबी डेटा मिलता है. साथ में रोजाना 100 SMS मिलते हैं.

Reliance Jio ने प्रीपेड ग्राहकों के लिए लांच किया 2 नए प्लान, लेकिन ये है शर्त

297 रुपये के प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों (3 महीने, 28 दिनों के हिसाब से) की है. इसमें यूजर्स को 42 जीबी डेटा और 300 SMS मिलते हैं. 594 रुपये के प्लान की वैलिडिटी 168 दिनों की है. यूजर्स को कुल 84 जीबी डेटा और 300 SMS मिलता है. इस दोनों प्लान में अन्य प्लान की तरह फ्री अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल मिलता है.

Share it
Top